Wednesday, April 24, 2024
Homeउत्तराखंडरानीखेत में CM धामी बोले- इस बार टूटेंगे पिछले रिकॉर्ड, नरेंद्र मोदी...

रानीखेत में CM धामी बोले- इस बार टूटेंगे पिछले रिकॉर्ड, नरेंद्र मोदी तीसरी बार बनने जा रहे प्रधानमंत्री

रानीखेत: लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार जारी है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रानीखेत पहुंचे. जहां उन्होंने अल्मोड़ा पिथौरागढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी अजय टम्टा के समर्थन में रैली की. साथ ही जनसभा कर जनता से अजय टम्टा के पक्ष में वोट करने की अपील की

दरअसल, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रानीखेत में बीजेपी प्रत्याशी अजय टम्टा के पक्ष में रैली करने पहुंचे। जहां उन्होंने विशाल रोड शो किया। सीएम धामी के रोड शो में जनसैलाब उमड़ गया। काफी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता, पदाधिकारी और स्थानीय लोग रोड शो में शामिल हुए। सदर बाजार में रोड शो के दौरान महिलाओं में खासा उत्साह देखने को मिला। जगह-जगह महिलाओं ने सीएम धामी के ऊपर फूल बरसाए। सीएम धामी को देखने के लिए लोग बेताब दिखे।

वहीं, लोकसभा प्रत्याशी अजय टम्टा के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम धामी ने केंद्र और राज्य सरकार के कामों का बखान किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश के प्रति समर्पित हैं। मोदी सरकार में अभूतपूर्व और ऐतिहासिक काम हुए हैं। जिससे तेजी से देश और राज्य आगे बढ़ रहा है। उन्होंने अजय टम्टा को कम बोलने वाला और ज्यादा काम करने वाला बताया। इसके अलावा उन्होंने अल्मोड़ा पिथौरागढ़ संसदीय सीट में किए गए विकास योजनाओं की जानकारी दी।

सीएम धामी ने समान नागरिक संहिता का भी जिक्र किया और कहा कि यह कानून लागू करने वाला उत्तराखंड देश का पहला राज्य बन गया है। वहीं, विधायक प्रमोद नैनवाल ने भी लोकसभा प्रत्याशी अजय टम्टा के पक्ष में मतदान करने की अपील और उनकी ओर से किए गए कामों को गिनाया।इन मौके पर कई लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।

RELATED ARTICLES

Most Popular