Friday, April 12, 2024
Homeउत्तराखंडहरक सिंह को फिर ED का समन, 2 अप्रैल को बुलाया, क्या...

हरक सिंह को फिर ED का समन, 2 अप्रैल को बुलाया, क्या इस बार जाएंगे हरक

देहरादून: ईडी ने कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत को जारी किया नया समन, दो अप्रैल को पेश होने के निर्देशप्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मामले के सिलसिले में फरवरी माह में कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत के ठिकानों पर छापेमारी की थी।

इस दौरान तलाशी के दौरान करोड़ों रुपये की भारतीय और विदेशी मुद्रा, सोना और भारी मात्रा में दस्तावेज जब्त किए थे। उत्तराखंड के पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत को प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए नया समन जारी किया है। पीटीआई की खबर के मुताबिक, उन्हें दो अप्रैल को पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा गया है।हरक सिंह रावत को पहले 29 फरवरी को यहां केंद्रीय एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था,

लेकिन उन्होंने कुछ काम का हवाला देते हुए नोटिस को स्थगित करने की मांग की थीबता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मामले के सिलसिले में फरवरी माह में कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत के ठिकानों पर छापेमारी की थी। इस दौरान तलाशी के दौरान करोड़ों रुपये की भारतीय और विदेशी मुद्रा, सोना और भारी मात्रा में दस्तावेज जब्त किए थे। इस मामले में उनकी बहू को भी तलब किया गया था। पर वह भी पूछताछ के लिए नहीं गई थीं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular