Wednesday, January 26, 2022
Homeउत्तराखंडविजय संकल्प यात्रा के मसूरी विधानसभा पहुंचने पर अजगर माला से स्वागत...

विजय संकल्प यात्रा के मसूरी विधानसभा पहुंचने पर अजगर माला से स्वागत करते काबीना मंत्री गणेष जोशी एवं भाजपा कार्यकर्ता

देहरादून: भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश भर में आयोजित विजय संकल्प यात्रा शनिवार को मसूरी विधानसभा क्षेत्र में पहुंची। यात्रा का स्वागत स्थानीय विधायक एवं सरकार में मंत्री गणेश जोशी ने किया। विजय संकल्प यात्रा के दौरान सभा का आयोजन मसूरी विधानसभा क्षेत्र में देहरादून के न्यू कैंट रोड स्थित दून वन काम्प्लेक्स सालावाला में हुआ। यात्रा के संयोजक गणेश जोशी एवं पार्टी कार्यकर्ताओं ने अजगर माला से अतिथियों का स्वागत किया। यह यात्रा दिलाराम बाजार से प्रारम्भ होकर राजभवन, मुख्यमंत्री आवास, गढ़ी कैंट होते हुए ओएनजीसी चौक तक गयी।
जनसभा को सम्बोधित करते हुए केन्द्रीय कोयला एवं संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी ने कहा कि 2022 भाजपा का है और अबकी बार भाजपा 60 पार के नारे को सफल बनाने पर काम कर रही है। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के पास अपना नेता नहीं है और यह हाल न सिर्फ उत्तराखण्ड प्रदेश का है बल्कि देश के लिए भी कांग्रेस के पास कोई नेता नहीं है। उन्होंने दावा किया कि 2027 में दूरबीन से खोजने पर भी कांग्रेस का नामोनिशान नहीं दिखायी देगा। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि विधायक एवं प्रदेश में मंत्री गणेश जोशी के नेतृत्व में मसूरी विधानसभा क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य हुए हैं। मसूरी से लेकर सहस्त्रधारा और सरोना से लेकर मिठ्ठी बेहड़ी तक पानी, बिजली, सड़कों सहित आधारभूत सुविधाओं से युक्त यह विधानसभा देश की सबसे सुन्दर विधानसभाओं में से एक है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के निर्देशानुसार हम जिन योजनाओं का शिलान्यास करते हैं, हमारा लक्ष्य होता है कि उनका उद्घाटन भी हम ही करें। उन्होनें मोदी के शब्दों को दोहराते हुए कहा कि आना वाला दशक उत्तराखण्ड का होगा और यहां विकास की नई गाथा लिखी जाऐगी।
यात्रा संयोजक एवं सरकार में काबीना मंत्री गणेश जोशी ने यात्रा का स्वागत करते हुए उपस्थित जनता को नववर्ष की बधाई देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विजन के अनुरुप उत्तराखण्ड की युवा सरकार प्रदेश को विकास की नई दिशा दे रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का धन्यवाद करते हुए कहा कि वह प्रदेश के विकास के लिए आगामी 10 वर्षो तक की सोच के साथ कार्य कर रहे हैं। डबल इंजन की सरकार का ही असर है कि मसूरी में हजारों करोड़ की धनराशि से कई योजनाओं पर कार्य चल रहा है। काबीना मंत्री ने राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम, तरुण चुघ एवं प्रदेश अध्यक्ष का आभार जताते हुए उन्हें आश्वस्त किया कि आगामी चुनावों में भाजपा की प्रचण्ड विजय की शुरुआत मसूरी विधानसभा से होगी।

यह भी पढ़े: CM धामी ने जगद्गुरू आश्रम कनखल में निरंजन पीठाधीश्वर आचार्य महामण्डलेश्वर स्वामी कैलाशानन्द जी महाराज के प्रथम सन्यास दीक्षा समारोह में प्रतिभाग किया

Download Android App

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular