Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तराखंडप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर कोरोना के खिलाफ एक हुआ उत्तराखंड

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर कोरोना के खिलाफ एक हुआ उत्तराखंड

 

कोरोना वायरस के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर उत्तराखंड भी आगे रहा । रात नौ बजते ही गंगा तटों से लेकर घरों के दरवाजों, छतों और खिड़कियों के पास खड़े होकर दिये, मोमबत्तियां जलाई। नौ मिनट तक उत्तराखंडवासी कोरोना वायरस पर जीत की उम्मीदों की जोत जलाये एकता के साथ खड़े रहे।
गंगा तट से लेकर घर-घर दियों की रोशनी से मन में एक सकारात्मकता भर उठी। नौ बजे नौ मिनट तक झिलमिल करती इस रोशनी से लोगों ने साबित कर दिया कि वो मुश्किल की इस घड़ी में एकसाथ खड़े हैं और इसी जज्बे से कोरोना की इस महामारी से जी-जान से लड़ा जाएगा। आम हो या खास पीएम की इस अपील में सब उनके साथ खड़े नजर आए।

उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य, सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, महापौर सुनील उनियाल गामा और योग गुरु बाबा रामदेव ने भी कोरोना वायरस के खिलाफ उम्मीदों का दिया जलाया।

 

उत्तराखंड मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेशवासियों को भी उनके सहयोग के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि कोरोना वायरस से संघर्ष में इससे अवश्य ही हम सभी का उत्साह बढ़ेगा। पूरे देश ने जिस संयम और एकजुटता का परिचय दिया है, वह प्रेरणादायक है। हम अपने आत्मबल की शक्ति से कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में जरूर जीतेंगे। बस हमें निराश नहीं होना है, उन्होंने उत्तराखंड की जनता से अपील करते हुआ कहा की सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखे और सरकारी दिशा-निर्देशों का पालन करे।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular