Saturday, January 22, 2022
Homeउत्तराखंडराहुल गांधी पहुंचे देहरादून, चुनावी रैली का किया शंखनाद

राहुल गांधी पहुंचे देहरादून, चुनावी रैली का किया शंखनाद

देहरादून: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को परेड ग्राउंड में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। वह दोपहर एक बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से वह रैली स्थल के लिए रवाना हो गए। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पारंपरिक ढोल-नगाड़ों के साथ सम्मान रैली में परेड ग्राउंड पहुंचे।

इस दौरान उनके समर्थक भी साथ रहे। राहुल की रैली में सीडीएस जनरल बिपिन रावत का कटआउट भी प्रमुखता से लगाया गया है। इसके साथ ही हेलीकॉप्टर हादसे में शहीद हुए सभी सैनिकों, अधिकारियों और जनरल रावत की पत्नी का श्रद्धांजलि देते हुए होर्डिंग भी लगाया गया है। पूर्व सैनिकों को मंच पर स्थान दिया गया है। वहीं दोपहर 12 बजे से लोगों की भीड़ रैली के लिए जुटने लगी। रैली में कपकोट विधानसभा से महिलाएं अपने पारंपरिक वेशभूषा में पहुंचीं। परेड ग्राउंड में कलाकार पारंपरिक परिधान पहने पहुंचे हैं।

बांग्लादेश निर्माण के युद्ध में भारत की पाकिस्तान पर ऐतिहासिक विजय की 50वीं वर्षगांठ पर आयोजित होने वाली इस रैली में पूर्व सैनिकों और शहीद सैनिकों के परिजनों को प्रियदर्शनी सैन्य सम्मान देकर सम्मानित किया जाएगा। पार्टी नेताओं ने प्रदेशभर से करीब 50 हजार लोगों के रैली में शामिल होने का दावा किया है।

यह भी पढ़े:  http://CM पुष्कर सिंह धामी ने विजय दिवस के अवसर पर स्मारक पर शहीद जवानों को पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी

 

Download Android App

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular