Thursday, December 2, 2021
spot_img
spot_img
Homeउत्तराखंडसेलाकुई पुलिस ने किया मोबाईल लूट की घटना का 02 घण्टे मे...

सेलाकुई पुलिस ने किया मोबाईल लूट की घटना का 02 घण्टे मे खुलासा, लूटे गये मोबाईल फोन के साथ एक गिरफ्तार

देहरादून: दिनांक 23-11-2021 को समय करीब 20:00 बजे एक लडकी अंजू पुत्री मांगेराम निवासी ग्राम हुलासगढ, थाना तलहेडी बुजुर्ग, जिला सहारनपुर हाल निवासी किरायेदार शंकरपुर थाना सहसपुर देहरादून ने थाना सेलाकुई पर आकर तहरीर दी की मैं और मेरी भाभी ग्लोबल कंपनी सेलाकुई में काम करते हैं 19:00 बजे कंपनी से छुट्टी होने के बाद हम दोनों पैदल- पैदल स्वारना नदी से शंकरपुर की ओर जा रहे थे कि एक लड़के ने पीछे से आकर बीच नदी में मेरे हाथ से वीवो कंम्पनी का एण्ड्रूड फोन छीन लिया और वहां से भाग गया। वादिनी की तहरीर पर थाना सेलाकुई पर तत्काल सुसंगत धाराओं में अज्ञात अभियुक्त के विरुद्द अभियोग पंजीकृत किया गया, जिसकी सूचना उच्चाधिकारीगण को दी गयी।
उपरोक्त मोबाईल लूट की घटना का यथाशीघ्र अनावरण करने हेतु पुलिस उप महानिरीक्षक / वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा आवश्यक निर्देश प्राप्त हुए जिसमे पुलिस अधीक्षक ग्रामीण व क्षेत्राधिकारी प्रेमनगर के दिशानिर्देशन मे थानाध्यक्ष थाना सेलाकुई द्वारा आवश्यक कार्यवाही करते हुए घटना सूचना पर तत्काल चीता कर्मचारी गण एवं सुरागरस्सी पतारसी मे नियुक्त कर्मचारी गणों को मोबाइल फोन की लोकेशन निकालते हुए तथा पीडिता द्वारा बताये गये हुलिये के व्यक्ति की तलाश की गयी,तथा घटना स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरौं की मदद लेते हुए से महज 2 घंटे के अंदर ही वादिनी के लूटे गये वीवो कंम्पनी के एण्ड्रयूड फोन के साथ अभियुक्त अमित कुमार को सेलाकुई बाजार से गिरफ्तार कर मोबाईल लूट की घटना का सफल अनावरण किया गया। अभियुक्त को समय से माननीय न्यायालय पेश किया जा रहा है।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे। 

यह भी पढ़े: http://सोनिया के गढ़ रायबरेली से विधायक अदिति सिंह BJP में शामिल

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img
- video Advertisment -

Most Popular