Friday, May 24, 2024
Homeउत्तराखंडउत्तराखंड में दो दिन के लॉकडाउन के बावजूद आज मिले अब तक...

उत्तराखंड में दो दिन के लॉकडाउन के बावजूद आज मिले अब तक के सर्वाधिक 239 केस

देहरादून: उत्तराखंड (Uttarakhand) में फूटा कोरोना बम। आज मिले कोरोना के 239 पॉजिटिव केस। जहां एक तरफ उत्तराखंड सरकार लगातार कोरोना के मामले में रिकवरी रेट को लेकर अपनी पीठ थपथपाने में लगी है वही दूसरी तरफ कोरोना ने उत्तराखंड को पूरी तरह से अपनी गिरफ्त में ले लिया है। उत्तराखंड सरकार शनिवार और रविवार को लॉकडाउन लगाने को ही कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के खिलाफ लड़ने का एक मात्र हथियार मान रही है ।

दो दिन के लिए उत्तराखंड के 4 जिलों को पूर्ण रूप से बंद कर ज़रूरी सेवा सहित शराब के ठेकों को खोलने की अनुमति के चलते उत्तराखंड सरकार की काफी किरकिरी हो रही है। ऐसे में आज लॉकडाउन के बावजूद मिले 239 नए केस ने दो दिन के लॉकडाउन के लिए प्रशासन द्वारा की गई व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है।

स्वास्थ विभाग द्वारा देर शाम जारी किये हेल्थ बुलेटिन को माने तो उत्तराखंड में आज कोरोना के 239 नए पॉजिटिव केस सामने आए है। जहाँ उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा 100 भी नही छू रहा था। वही आज यह आंकड़ा 4515 पर पहुंच गया है। इसके साथ ही कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या भी 52 हो गयी है। जिसमे लगातार इजाफ़ा देखने को मिल रहा है।

अगर उत्तराखंड में कोरोना ने यही रफ्तार पकड़े रखी तो उत्तराखंड में कोरोना की तस्वीर भयावह हो सकती है।

Corona case

RELATED ARTICLES

Most Popular