Friday, May 24, 2024
Homeउत्तराखंडउत्तराखंड में कोरोना का विस्फोटक रूप, एक ही दिन में मिले कोरोना...

उत्तराखंड में कोरोना का विस्फोटक रूप, एक ही दिन में मिले कोरोना के 15 नए केस: आकड़ा पहुंचा 111 पर

देहरादून: Corona virus ने उत्तराखंड की शांत पहाड़ियों को अपनी गिरफत में लेना शुरू कर दिया है। यहाँ कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज एक ही दिन में 15 पॉजिटिव केस की सामने आये है। यहाँ कोरोना दुगनी रफ़्तार से बढ़ रहा है। उत्तराखंड में जहा आज सुबह आये हेल्थ बुलेटिन में 8 पॉजिटिव केस सामने आये थे और देर शाम होते होते यह आकड़ा 15 तक पहुंच गया। देर शाम आये हेल्थ बुलेटिन में 7 नए कोरोना पॉजिटिव केस की पुष्टि हुई है।

जिमसे पहला कोरोना पॉजिटिव केस पौड़ी गढ़वाल से है यहाँ 25 वर्षीय युवक जो की गुडगाँव हरियाणा से लौटा है। उसमे कोरोना वायरस की पुष्टि VCSG Govt. मेडिकल कॉलेज श्रीनगर की रिपोर्ट से हुई है।

वही दूसरा कोरोना पॉजिटिव केस उधमसिंह नगर से मिला है। यहाँ 46 वर्षीय व्यक्ति में कोरोना की पुष्टि हुई है। जो की हाल ही में मुंबई से आया है। जिसकी जांच VRDL लैब हल्द्वानी में हुई है।

वही नैनीताल से आज शाम एक साथ 5 लोगो में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इन सब की जांच रिपोर्ट VRDL लैब हल्द्वानी से आयी है। इन 5 लोगो में 3 महिलाये है। जिनकी उम्र क्रमश: 50 वर्ष, 31 वर्ष व 21 वर्ष है इनके अतिरिक्त एक युवक 19 वर्ष व एक बच्चा जिसकी उम्र 11 साल है। यह सभी लोग प्रवासी बताये जा रहे है, जो हाल ही में उत्तराखंड आये है।

इन नए मामलो के साथ ही अब तक प्रदेश में पाए गए कोरोना संक्रमण के मामलों की संख्या 111 पर पहुंच गयी है। ऐसे में उत्तराखंड सरकार और स्वास्थ्य विभाग दोनों की ही चिंता बढ़ गयी है।

यह भी पढ़े: http://Corona virus: उत्तराखंड में नहीं थम रही कोरोना की रफ़्तार, आकड़ा बढ़ कर हुआ 104

RELATED ARTICLES

Most Popular