Friday, April 26, 2024
Homeउत्तराखंडBJP प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा भू कानून पर राजनीति कर...

BJP प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा भू कानून पर राजनीति कर रही है कांग्रेस

देहरादून: भाजपा (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि राज्य में भू कानून को लेकर कांग्रेस राजनीति कर रही है और उसे राज्य के हित से कोई लेना देना नहीं है। कौशिक ने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार बनते ही तिवारी सरकार के भू कानून में परिवर्तन कर
मजबूत भू कानून पूर्व सीएम भुवन चंद खंडूरी लाए थे और तब कांग्रेस इसका विरोध कर रही थी।

भाजपा शुरू से ही इसे लेकर संजीदा थी। उन्होंने कहा कि अब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी घोषणा कर चुके हैं कि सरकार भू कानून को लेकर मुख्य सचिव की अध्यक्षता में कमेटी के गठन का निर्णय ले चुकी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भू कानून को लेकर अधिक गम्भीर है और कह चुके हैं कि राज्य हित में जो बेहतर होगा सरकार वही करेगी। सरकार गम्भीरता से इस पर कार्य कर रही है और कांग्रेस महज इसे मुद्दा बनाने की फिराक में है।

कौशिक ने कहा कि अपनी नाकामियों पर पर्दा डालने के लिए कांग्रेस इस तरह के मुद्दे उछाल रही है और उसे इससे कुछ हासिल नही होगा। भाजपा (BJP) प्रदेश के विकास की गति को दोबारा पटरी पर लायी है और जनता कांग्रेस के कुशासन को नहीं भूल सकती है। जनता ने कांग्रेस को दहाई के आसपास समेटकर उसे असलियत बताई है और कांग्रेस को किसी भ्रम में नहीं रहना चाहिए।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े: AAP के कर्नल कोठियाल पहुंचे थत्यूड, युवाओं से संवाद के दौरान कहा, थत्यूड में जल्द खुलेगा यूथ फाउंडेशन कैंप

 

RELATED ARTICLES

Most Popular