Friday, March 29, 2024
Homeउत्तराखंडमसूरी टनल के निर्माण कार्य को प्रारम्भ करने को लेकर केन्द्रीय सड़क...

मसूरी टनल के निर्माण कार्य को प्रारम्भ करने को लेकर केन्द्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गड़करी से मिले काबीना मंत्री गणेश जोशी

देहरादून: प्रदेश के सैनिक कल्याण एवं उद्योग मंत्री गणेश जोशी ने बुधवार को नई दिल्ली में केन्द्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गड़करी से मुलाकात कर मसूरी टनल के निर्माण कार्य का दिसम्बर के प्रथम सप्ताह में शिलान्यास करने का अनुरोध किया।
जोशी ने केन्द्रीय मंत्री का धन्यवाद करते हुए कहा कि मसूरी हेतु ₹837 करोड़ की लागत से बनने वाली तकरीबन 9.60 किलोमीटर लम्बी टनल की स्वीकृति प्रदान करन से मसूरी नगर तथा उत्तराखण्ड राज्य में पर्यटन विकास संभावनाओं एवं तद्जनित रोजगार अवसरों को बढ़ाने हेतु यह टनल मील का पत्थर साबित होगी। उन्होंने मसूरी नगर को दिया गया यह अमूल्य उपहार न सिर्फ मसूरी नगर बल्कि उत्तरकाशी जनपद के निवासियों के लिए भी नई सम्भावनाओं के द्वार खोलेगा।
केन्द्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गड़करी ने टनल के दिसम्बर माह में शिलान्यास किये जाने के लिए काबीना मंत्री को आश्वस्त किया और इस हेतु तैयारियां करने के सम्बन्ध में अधिकारियों को निर्देश दिये।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे। 

यह भी पढ़े: दिल्ली CM केजरीवाल की हरिद्वार में ऑटो टैक्सी चालकों से सीधा संवाद ,ऑटो चालकों की बढी उम्मीदें

RELATED ARTICLES

Most Popular