Wednesday, January 26, 2022
Homeउत्तराखंडCOVID-19: बाज़ारों में बिना मास्क के घूम रहे लोगो का दून पुलिस...

COVID-19: बाज़ारों में बिना मास्क के घूम रहे लोगो का दून पुलिस ने किया चालान

देहरादून: जिलाधिकारी डाॅ आर राजेश कुमार द्वारा जनपद में कोविड-19 (COVID-19) संक्रमण की रोकथाम के लिए बाजारों में अनिवार्यतः मास्क का उपयोग करवाने के लिए बाजारों में प्रतिदिन निरीक्षण अभियान चलाते हुए मानकों का अनुपालन करवाने हेतु नगर मजिस्टेªट एवं सम्बन्धित उप जिलाधिकारियों को दिए गए निर्देशों के अुनपालन में आज जनपद जिला प्रशासन द्वारा मास्क न पहनने पर लोगों के चालान किए गए, जिनमें नगर क्षेत्र देहरादून में 26 व्यक्तियों के चालान किए गए।


जिलाधिकारी द्वारा कोविड संक्रमण की दृष्टिगत पल्टर बाजार के सम्पूर्ण क्षेत्र में सघन चैकिंग अभियान चलाए जाने मजिस्ट्रेटों की तैनाती की गई है, जिनमें नगर मजिस्ट्रेट कुश्म चैहान, संयुक्त मजिस्ट्रेट/उपजिलाधिकारी सदर मनीष कुमार, अपर मजिस्ट्रेट माया दत्त जोशी, डिप्टी कलेक्टर मुख्यालय रविन्द्र कुमार जुवंाठा, प्रभारी तहसीलदार सदर, नायब तहसीलदार सदर सुरेन्द्र सिंह, विशेष भूमिअध्यापित अधिकारी शैलेन्द्र नेगी की तैनाती की गई।
जिलाधिकारी ने जिला प्रशासन एवं पुलिस क्षेत्राधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्रों में (COVID-19) मास्क एवं सोशल डिस्टेसिंग का पालन करवाने तथा इसके लिए बाजारों एवं सार्वजनिक स्थानों में निरंतर अभियान चलाने के निर्देश दिए। उन्होंने सभी जनमानस से अनुरोध किया कि बाजारों, भीड़-भाड़ वाले स्थानों एवं सार्वजनिक स्थानों पर अनावश्यक आने से बचे यदि आवश्यक होने पर मास्क जरूर लगाएं तथा कोविड प्रोटोकाॅल का पालन करें। उन्होंने बुर्जुगों एवं बच्चों, कोमोर्बिडिटी अवस्था वाले व्यक्तियों को भीड़-भाड़ वाले स्थानों में आने से बचने का अनुरोध किया।

यह भी पढ़ें: Weather Update: चकराता,धनोल्टी और मसूरी में भारी बर्फ़बारी, पहाड़ी इलाकों में मौसम खराब, शीतलहर का प्रकोप जारी

Download Android App

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular