Friday, May 24, 2024
Homeउत्तराखंडDehradun: मेडिकल कॉलेज के छह छात्रों समेत 11 कोरोना संक्रमित मिले

Dehradun: मेडिकल कॉलेज के छह छात्रों समेत 11 कोरोना संक्रमित मिले

देहरादून: पछुवादून में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। Dehradun यहां हर दिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या दहाई के आंकड़े को पार कर रही है। सोमवार को भी शंकपुर स्थित एक पैरा मेडिकल कॉलेज के छह छात्रों समेत कुल 11 संक्रमित मरीज मिले, जिन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया है।

सीएचसी सहसपुर की नोडल अधिकारी डा. विनीता सयाना ने बताया कि शंकरपुर स्थित डीएमआईएस पैरा मेडिकल कॉलेज के छह छात्रों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस कॉलेज में पहले भी करीब पंद्रह छात्र-छात्राएं और कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद कॉलेज को कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया था। सोमवार को मिले संक्रमित छात्रों को भी हॉस्टल में आइसोलेट किया गया है।

इसके साथ ही सहसपुर टीचर कॉलोनी और जस्सोवाला से भी एक-एक कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं। दूसरी ओर, देहरादून Dehradun के विकासनगर क्षेत्र में भी तीन कोरोना संक्रमित मिले। उप जिला चिकित्सालय की सहायक नोडल अधिकारी रितु जोशी ने बताया कि हरबर्टपुर, लक्ष्मीपुर और मेंहूवाला खालसा से एक-एक संक्रमित मरीज मिले हैं, जिन्हें होम आइसोलेट किया गया है। संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वालों की पहचान की जा रही है।

यह भी पढ़े: http://दूसरे शाही स्नान में 35 लाख संत व श्रद्धालुओं के स्नान का अनुमान: CM Tirath 

RELATED ARTICLES

Most Popular