Friday, April 26, 2024
Homeउत्तराखंड4600 ग्रेड पे की मांग को लेकर पुलिसकर्मियों के परिजन आज करेंगे...

4600 ग्रेड पे की मांग को लेकर पुलिसकर्मियों के परिजन आज करेंगे CM आवास का घेराव

देहरादून: 4600 ग्रेड पे की मांग को लेकर पुलिसकर्मियों के परिजन रविवार को मुख्यमंत्री (CM) आवास घेरने का काम करेंगे ऐसे में उत्तराखंड अधिकारी-कार्मिक-शिक्षक महासंघ द्वारा उन्हें उनके आंदोलन में सहयोग देने का ऐलान कर दिया गया है महासंघ ने अपने कार्यक्रमों में की जानकारी देते हुए साफ तौर पर कहा कि महासंघ के पदाधिकारी मातृ शक्ति के साथ आंदोलन में शामिल होंगे दीपक जोशी,कार्य0अध्यक्ष
उत्तराखण्ड अधिकारी-कार्मिक-शिक्षक महासंघ ने बताया कि संघ पदाधिकारी कल इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

1. एसीपी के रुप मे 4600 की मांग को लेकर पुलिस परिवार की मातृशक्ति द्वारा प्रातः 11.00 बजे गांधी पार्क से मुख्यमंत्री (CM) आवास तक आयोजित रैली कार्यक्रम मे उत्तराखण्ड अधिकारी-कार्मिक-शिक्षक महासंघ द्वारा दिये गये समर्थन के अनुरूप महासंघ से जुडे सभी कार्मिक सेवा संघो के शीर्ष पदाधिकारियो द्वारा प्रतिभाग किया जाना।

2. होटल गौरव, तहसील चौक, देहरादून मे 11.30 बजे से उत्तराखण्ड अधिकारी-कार्मिक- शिक्षक महासंघ से जुडे प्रदेश के कार्मिक सेवा संघ के पदाधिकारियो की उपस्थिति मे महासंघ की प्रांतीय कार्यकारिणी का विस्तार और पदाधिकारियो का चयन/मनोनयन।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे। 

RELATED ARTICLES

Most Popular