Friday, March 29, 2024
Homeउत्तराखंडप्रसिद्ध फिल्म निर्माता व निर्देशक केसी बोकाड़िया ने सतपाल महाराज से की...

प्रसिद्ध फिल्म निर्माता व निर्देशक केसी बोकाड़िया ने सतपाल महाराज से की मुलाकात

देहरादून: प्रसिद्ध फिल्म निर्माता व निर्देशक केसी बोकाड़िया ने गुरूवार को प्रदेश के पर्यटन, लोक निर्माण, सिंचाई एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज से उनके आवास पर शिष्टाचार भेंट की। प्रदेश के पर्यटन, लोक निर्माण, सिंचाई एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज से उनके मुनिस्पिल रोड़ स्थित आवास पर शिष्टाचार भेंट की। मुलाकात के दौरान पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने उन्हें नवमी की बधाई देते हुए उन से अनुरोध किया कि वह उत्तराखंड की विभूतियों जैसे वीर चंद्रसिंह गढ़वाली, तीलू रौतेली, जयानंद भारती, पं. नैन सिंह रावत आदि पर फिल्मों का निर्माण करें।  महाराज ने उनसे यह भी कहा कि कि वह यहां के प्राकृतिक दृश्यों और लोकेशन को आगामी फिल्मों में दर्शाने हेतु उत्तराखंड आयें।

बॉलीवुड के प्रसिद्ध फिल्म निर्माता व निर्देशक केसी बोकाड़िया ने कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज को आश्वस्त किया कि निश्चित रूप से वह उनके सुझावों पर अमल करते हुए उत्तराखंड की विभूतियों पर आधारित फिल्मों का निर्माण करेंगे।उत्तराखंड में फिल्म उद्योग विकास की चर्चा पर बोकाड़िया ने कहा कि वह देहरादून में फिल्म स्टूडियो तथा एक फिल्म इंस्टीट्यूट भी स्थापित करेंगे।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े:  CM धामी के आदेश के बाद युवक मंगल दल एवं महिला मंगल दल को आर्थिक सहायता के लिए शासनादेश जारी

RELATED ARTICLES

Most Popular