Wednesday, January 26, 2022
Homeउत्तराखंडआगामी विधानसभा चुनाव को लेकर BJP महानगर ने आईटी सेल का विस्तार...

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर BJP महानगर ने आईटी सेल का विस्तार कर, मंडल संयोजक और सह संयोजक नियक्त किए

देहरादून: आगामी विधानसभा को लेकर भाजपा (BJP) ने अपनी तैयारियों में तेजी ला दी है। इसी के चलते देहरादून में भाजपा महानगर ने अपने आईटी सेल का विस्तार कर मंडल संयोजक और सह संयोजक नियक्त किए हैं।
भाजपा (BJP) महानगर आईटी सेल संयोजक अनुराग भाटिया ने बताया कि उन्होंने केंद्र एवं प्रदेश नेतृत्व के निर्देश एवं महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट की संस्तुति पर महानगर के सभी 15 मंडलों में संयोजक एवं सहसंयोजक मनोनीत किए हैं !


भाटिया के अनुसार शिवालिक नगर मंडल में विजेंद्र उनियाल को संयोजक एवं धर्मपाल सिंह को सह संयोजक, धर्मपुर नगर मंडल में सागर राणा को संयोजक दिव्यांशु को सह संयोजक, केदार नगर मंडल में विनोद पुंडीर को संयोजक मिथिलेश गुलेरिया को सह संयोजक, डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी मंडल में प्रमोद रोहिल्ला को संयोजक हिमांशु शर्मा को सह संयोजक, पंडित दीनदयाल उपाध्याय मंडल में सचिन अहलूवालिया को संयोजक विक्रम पवार को सह संयोजक रायपुर मंडल में मीना जोशी को संयोजक मनोज कोठियाल को सह संयोजक , वीर चंद्र सिंह गढ़वाली मंडल में अनिरुद्ध भट्ट को संयोजक मनोज कोठियाल को सह संयोजक, तपोवन मंडल में गंभीर सिंह रावत को संयोजक राहुल रावत को सह संयोजक, करणपुर मंडल में विपिन सेलवाल को संयोजक रचित मेहता को सह संयोजक, अंबेडकर मंडल में पंकज भाटिया को संयोजक निखिल को सह संयोजक, प्रेम नगर कावली मंडल में सिद्धार्थ चौहान को संयोजक लकी चौहान को सह संयोजक, जनरल महादेव सिंह मंडल में नवीन दूं चौहान को संयोजक श्रीरुज बिष्ट को सह संयोजक, शहीद दुर्गा मल नगर मंडल में देवाशीष गॉड को संयोजक मीनाक्षी गुप्ता को सह संयोजक, श्री देव सुमन नगर मंडल में प्रवीण गोयल को संयोजक दीपक नौटियाल को सह संयोजक तथा बालावाला मंडल में विनीता देवली को संयोजक तथा मुकेश नेगी को सह संयोजक मनोनीत किया गया है।
अनुराग भाटिया के अनुसार आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक हिमांशु संगतानी ने सभी नव मनोनीत पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए उनके भाजपा की नीतियों को आगे बढ़ाने एवं राष्ट्रीय हित में कार्य करने का आह्वान किया है।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे। 

यह भी पढ़े: राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द अखिल विश्व गायत्री परिवार के मुख्यालय शांतिकुंज के स्वर्ण जयंती वर्ष के उपलक्ष्य में देव संस्कृति विश्वविद्यालय एवं शांतिकुंज पहुंचे

 

Download Android App

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular