Tuesday, March 5, 2024
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडगढ़वाल राइफल रैजिमेन्टल केन्द्र लैन्सडाउन द्वारा गब्बर सिहं कैम्प कोटद्वार मे भूतपूर्व...

गढ़वाल राइफल रैजिमेन्टल केन्द्र लैन्सडाउन द्वारा गब्बर सिहं कैम्प कोटद्वार मे भूतपूर्व सैनिको एवं वीर नारीयो के लिए गौरव सेनानी रैली का आयोजन

देहरादून: गढवाल राइफल्स रेजिमेन्टल केन्द्र लैन्सडाउन द्वारा गब्बर सिहं कैम्प, कोटद्वार में दिनांक 10 फरवरी 2024 को भारतीय सशस्त्र बलों के भूतपूर्व सैनिकों एवं वीर नारियों के लिए विशाल रैली का आयोजन किया गया। रैली में गढवाल क्षेत्र के करीब 850 भूतपूर्व सैनिकों, 26 वीर नारियों और उनके आश्रितों ने भाग लिया ।

ले० जनरल जुबिन ए मिनवाला, ए०वी०एस०एम०, वाई०एस०एम जनरल आफिसर कमांडिंग उत्तर भारत एरिया, मेजर जनरल आर प्रेम राज, एस०एम, वी०एस०एम, जनरल आफिसर कमांडिंग, उत्तराखण्ड सब एरिया, ब्रिगेडियर विजय मोहन चौधरी, कमांडेन्ट गढवाल राइफल रेजिमेन्टल केन्द्र और सेना एवं सिविल प्रशासन के अन्य वरिष्ठ अधिकारी एवं गणमान्य व्यक्ति इस कार्यकम के दौरान उपस्थित थे।

रैली के दौरान बडी भारी संख्या में भूतपूर्व सैनिकों एवं वीर नारियों तक पहुंचने का प्रयास किया गया। रैली मे भूतपूर्व सैनिकों, वीर नारियों और उनके आश्रितो को सैन्य एवं सिविल प्रशासन के साथ बातचीत करने अनिर्णित / लम्बित मुद्धो को हल करने और सरकार द्वारा भूतपूर्व सैनिकों के कल्याण के लिए चलाई जा रही नवीनतम सुविधाओं और योजनाओं के बारे में जानकारी देने के लिए एक संयुक्त मंच प्रदान किया। मुद्दों को नियत समय पर हल करने और सार्थक निवारण प्रदान करने के लिए रैली स्थल पर सेना और सिविल प्रशासन के द्वारा स्टॉल लगाए गए थे। वीर नारियों एवम् वार वेटरन को राष्ट्र के प्रति उनकी सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया।

रैली का यह आयोजन बड़ी सफलता के साथ समाप्त हुआ और गढवाल राइफल रेजिमेन्टल केन्द्र की और सिविल प्रशासन के समर्पित एवं समन्वित प्रयासों से सम्पूर्ण किया गया। भूतपूर्व सैनिक समुदाय के साथ सार्थक बातचीत के परिणाम स्वरूप रैली के दौरान कई सस्थाओ के समन्वय से वास्तविक समय में उनकी समस्याओं का निवारण किया गया । रैली मे शामिल होने वाले सभी लोगों के लिए जलपान और दोपहर के भोजन की भी व्यवस्था की गई थी।

यह भी पढ़े: UKSSSC ने हल्द्वानी हिंसा के बाद 11 फरवरी को होने वाली परीक्षा का जारी किया नोटिफिकेशन, नहीं होगा कोई परिवर्तन

Download News Trendz App

newstrendz-mobile-news-app-download
RELATED ARTICLES
- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Most Popular