Friday, April 26, 2024
Homeउत्तराखंडशहीद सम्मान यात्रा के पोस्टर का अनावरण करते राज्यपाल एवं सैनिक कल्याण...

शहीद सम्मान यात्रा के पोस्टर का अनावरण करते राज्यपाल एवं सैनिक कल्याण मंत्री

देहरादून: राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (सेनि) गुरमीत सिंह ने शहीद सम्मान यात्रा के पोस्टर का अनावरण किया। ज्ञातव्य हो कि शहीद सम्मान यात्रा 15 नवम्बर से प्रारम्भ होकर 07 दिसम्बर तक चलेगी।
राज्यपाल ने शहीद सम्मान यात्रा के पोस्टर का विमोचन करने के बाद प्रदेश सरकार की इस मुहिम की सराहना की। उन्होंने कहा कि सैन्यभूमि उत्तराखण्ड में सैनिक कल्याण एवं सैनिकों के लिए विभाग द्वारा किया जा रहा कार्य अत्यधिक प्रषंसनीय है। उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड का सैन्यधाम देश में प्रमुख स्थान पर रहेगा। उन्होंने सैनिक कल्याण मंत्री के आग्रह को स्वीकारते हुए यात्रा में किसी स्थान पर सम्मिलित होने की बात कही।
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि शहीद सम्मान यात्रा का आयोजन 21 अक्टूबर से प्रारम्भ किया जाना था किन्तु प्रदेष में आयी प्राकृतिक आपदा के कारण यह सम्भव नहीं हो सका। सैनिक कल्याण मंत्री ने राज्यपाल को शहीद सम्मान यात्रा के बारे में विस्तार से बताया और इस यात्रा के दौरान किसी प्रमुख स्थान पर सम्मिलित होने का आग्रह भी किया।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे। 

यह भी पढ़े:  राज्यपाल, ले0ज0 गुरमीत सिंह और CM धामी ने सरहद पर तैनात देश के जवानों के साथ दीवाली मनाई

RELATED ARTICLES

Most Popular