Saturday, February 24, 2024
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडमंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने अनुसूचित बस्ती में देखा मन की बात, 93...

मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने अनुसूचित बस्ती में देखा मन की बात, 93 वर्षीय बुजुर्ग को भी किया सम्मानित

देहरादून: कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने अनुसूचित बस्ती में प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम के 109वें एपिसोड को कार्यकर्ताओं सहित स्थानीय नागरिकों के साथ देखा व सुना। कार्यक्रम के दौरान डॉ अग्रवाल ने 93 वर्षीय सूबेदार भाग सिंह को तीन बार भारतीय सेना में रहकर युद्ध करने पर सम्मानित भी किया। साथ ही वाल्मीकि समाज के नागरिकों का भी अभिनंदन किया।

देहरादून के कांवली रोड शिवाजी नगर स्थित अनुसूचित बस्ती के वार्ड संख्या 24 तथा बूथ संख्या 29 में प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम के 109वें एपिसोड का प्रसारण देखा व सुना। डॉ अग्रवाल ने कहा कि मां की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री जी ने 22 जनवरी को पूरे देश ने राम ज्योति जलाने से लेकर गणतंत्र दिवस पर हुई परेड में नारी शक्ति का भी जिक्र किया।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम का इंतजार प्रत्येक देशवासियों को रहता है। उन्होंने कहा कि खासकर युवाओं के लिए यह कार्यक्रम एक प्रेरणादायी है। जिसके जरिए युवाओं को अपने भविष्य तय करने में मदद मिलती है।

डॉ अग्रवाल ने इस दौरान भारतीय सेना में रहकर देश के लिए तीन बार युद्ध लड़ने वाले 93 वर्षीय सूबेदार भाग सिंह को सम्मानित किया। साथ ही वाल्मीकि समाज की शिला देवी, रुक्मेश देवी, बबली देवी, राजबाला देवी, अंकिता वाल्मीकि, प्राची वाल्मीकि, ललिता वाल्मीकि, विनोद पासवान, पवन कुमार आदि को भी सम्मानित किया।

इस अवसर पर कार्यक्रम संयोजक व महानगर अध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा निवर्तमान पार्षद विशाल, मंडल अध्यक्ष पंकज शर्मा, पूर्व पार्षद मुरलीधर शर्मा, वार्ड अध्यक्ष जितेंद्र मिश्रा, संजय वाल्मीकि, श्याम सोदायी, गौतम कुमार, कुलदीप वाल्मीकि, संजय कांगड़ा, किरण वाल्मीकि, मदन चौधरी सहित स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े: हाइवे पर पलट गया एथनाल से भरा टैंकर, मचा हड़कंप

Download News Trendz App

newstrendz-mobile-news-app-download
RELATED ARTICLES
- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Most Popular