Thursday, February 22, 2024
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडमंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने अपना काफिला रोक की सड़क दुर्घटना में...

मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने अपना काफिला रोक की सड़क दुर्घटना में घायलों की मदद

ऋषिकेश: एम्स ऋषिकेश से विधानसभा देहरादून जाते वक्त सात मोड़ से पहले एक सड़क दुर्घटना होने पर क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने अपना काफिला रोका और घायलों की सुध लेते हुए मौके पर एंबुलेंस और पुलिस को सूचना दी। डॉ अग्रवाल ने एंबुलेंस में रवाना करने के बाद पुलिस अधिकारियों को उचित उपचार दिए जाने के निर्देश दिए। इसके बाद डॉक्टर अग्रवाल का काफिला विधानसभा देहरादून की ओर रवाना हुआ।

गुरुवार को दोपहर 3:30 पर मंत्री डॉ अग्रवाल एम्स ऋषिकेश से देहरादून विधानसभा की ओर रवाना हुए। करीब 3:40 पर सात मोड़ से पूर्व सड़क दुर्घटना देख डॉक्टर अग्रवाल ने अपना काफिला रुकवाया। मौके पर एंबुलेंस और पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद डॉ अग्रवाल ने दुर्घटना में घायल चार लोगों को अपने सरकारी वहां पर बिठाया। इसी बीच 108 एम्बुलेंस और पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे। डॉ अग्रवाल ने सभी चारों घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल के लिए रवाना किया तथा मौके पर उपस्थित पुलिस कर्मियों को उचित उपचार दिलवाने के निर्देश दिए। इसके बाद डॉ अग्रवाल का काफिला विधानसभा देहरादून के लिए रवाना हुआ।

यह भी पढ़े: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रूड़की कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में आयोजित नमो नवमतदाता सम्मेलन में प्रतिभाग किया

Download News Trendz App

newstrendz-mobile-news-app-download
RELATED ARTICLES
- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Most Popular