Thursday, May 19, 2022
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeउत्तराखंड'चुप हो जा, अब से पूछेगा तो ठीक नहीं होगा': '40 रुपये...

‘चुप हो जा, अब से पूछेगा तो ठीक नहीं होगा’: ’40 रुपये में पेट्रोल’ के बारे में पूछे जाने पर बाबा रामदेव ने अपना आपा खोया

करनाल: योग गुरु बाबा रामदेव ने कैमरे पर अपना आपा खो दिया और एक रिपोर्टर पर भड़क गए जब उनसे पूछा गया कि 2014 में सरकार बदली तो पेट्रोल की कीमत 40 रुपये तक कम हो जाएगी। हरियाणा के करनाल के एक वायरल वीडियो में, एक पत्रकार को पतंजलि के ब्रांड एंबेसडर से मीडिया में उनकी टिप्पणी के बारे में पूछते हुए देखा गया कि लोगों को ऐसी सरकार पर विचार करना चाहिए जो पेट्रोल को 40 रुपये प्रति लीटर और रसोई गैस को 300 रुपये प्रति सिलेंडर पर सुनिश्चित कर सके। पत्रकार 2014 के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले एक समाचार चैनल के साथ रामदेव के साक्षात्कार का जिक्र कर रहे थे। सवाल से प्रभावित नहीं हुए, एक परेशान दिखने वाले रामदेव ने जवाब दिया, “हां, मैंने कहा, आप क्या कर सकते हैं? ऐसे सवाल मत पूछो। क्या मैं आपका थाकेदार (ठेकेदार) हूं, जिसे आपके सवालों का जवाब देते रहना है?”

 

दोबारा वही सवाल पूछे जाने पर बाबा रामदेव ने रिपोर्टर को धमकाते हुए कहा कि अगर उन्होंने दोबारा ऐसे सवाल किए तो यह उनके लिए अच्छा नहीं होगा। “मैंने टिप्पणी की। अब क्या कर लेगा (आप क्या करेंगे)? चुप हो जा, अब से पुछेगा तो ठीक नहीं होगा। फिर उन्होंने कहा, “ऐसा मत बोलो, तुम सभ्य माता-पिता के बेटे हो।”

यह पिछले 10 दिनों में ईंधन की कीमतों में भारी वृद्धि के बीच आया है। पेट्रोल और डीजल की कीमतों में गुरुवार को 80 पैसे प्रति लीटर की और वृद्धि हुई, जिससे पिछले 10 दिनों में नौ संशोधनों में लगभग 6.40 रुपये प्रति लीटर की वृद्धि हुई। नवीनतम मूल्य संशोधन के साथ, दिल्ली में पेट्रोल की कीमत अब 101.81 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल 93.07 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

यह भी पढ़े: http://न्याय विभाग ने नई ‘दिव्यांग-अनुकूल’ वेबसाइट लॉन्च की: देखे मुख्य विशेषताएं, सुनवाई की लाइव स्ट्रीम

Download Android App

RELATED ARTICLES

Most Popular