Tuesday, November 30, 2021
spot_img
spot_img
Homeउत्तराखंडप्रदेश में जल्द खुलेगा सरकारी नौकरियों का पिटारा, UKSSSC शुरू करने जा रहा...

प्रदेश में जल्द खुलेगा सरकारी नौकरियों का पिटारा, UKSSSC शुरू करने जा रहा नई भर्तियां

देहरादून: विधानसभा चुनाव से ठीक पहले प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का मौका मिलने जा रहा है। UKSSSC में जल्द तीन नई भर्तियां शुरू होने जा रही हैं। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है। आने वाले 15 दिनों में यह भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) की ओर से जल्द ही अग्निशमन विभाग में हेड कांस्टेबल के करीब 200 पदों पर भर्ती शुरू की जाएगी। इसके अलावा सांख्यिकी विभाग में करीब 100 पदों पर भर्ती भी निकाली जाएगी। साथ ही विभिन्न विभागों में जूनियर इंजीनियर के करीब 50 पदों पर भर्ती निकलने जा रही है।

इन तीनों भर्तियों की सिफारिश (अधियाचन) आयोग को प्राप्त हो चुकीं हैं। इनका अध्ययन करने के बाद नोटिफिकेशन तैयार किया जा रहा है। आयोग के सचिव संतोष बडोनी ने बताया कि इसी महीने भर्तियों की आवेदन प्रक्रिया शुरू करने की योजना है। चूंकि राज्य सरकार ने समूह-ग की सभी भर्तियों के आवेदन का शुल्क माफ किया है, इसलिए इन भर्तियों के लिए भी कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे। 

यह भी पढ़े: BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज से कुमाऊं दौरे पर, सीएम ने सहस्त्रधारा हेलीपैड पर किया स्वागत

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img
- video Advertisment -

Most Popular