Friday, December 3, 2021
spot_img
spot_img
Homeउत्तराखंडक्लब के अधिष्ठापन समारोह में किया गया पहाड़ो पर फोकस, लगातार दूसरी...

क्लब के अधिष्ठापन समारोह में किया गया पहाड़ो पर फोकस, लगातार दूसरी बार भी महिला होगी लायंस क्लब की अध्यक्ष

देहरादून: लायंस क्लब देहरादून यूनिटी की ओर से चार्टर नाइट और इंस्टॉलेशन सेरेमनी का आयोजन किया गया इस मौके पर नई चुनी गई अध्यक्ष कविता कक्कड़ सहित अन्य पदाधिकारियों का परिचय दिया गया। साथ ही क्लब के कार्यो के बारे में बताया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जितेंद्र चौहान ने बताया कि वे क्लब के इंटरनेशनल डायरेक्टर बनने जा रहे हैं और 1 जुलाई को उनका शपथ ग्रहण कार्यक्रम होगा।

जीएमएस रोड स्थित एक होटल में आयोजित इस कार्यक्रम में जितेंद्र चौहान ने कहा कि लायंस क्लब दुनिया की सबसे बड़ी संस्था है। वर्ल्ड में हम लोग 14 लाख मेम्बर्स के साथ काम कर रहे हैं। कहा कि 24 घण्टे हमारा लायन्स परिवार दुनिया भर में काम कर रहा है। कहा कि मैं बधाई देता हूँ क्लब की नई अध्यक्ष को। कहा कि यहां वर्तमान और नई दोनों अध्यक्ष महिला है। ये बेहद खुशी की बात है। वाईस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर सेकंड पंकज बिजल्वाण ने कहा कि लायन्स क्लब का मुख्य कार्य सेवा करना है। जो हम लोग कर रहे हैं। लायंस क्लब के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर डॉ गौरव गर्ग ने कहा कि उत्तराखंड का गढ़वाल एरिया पूरा हमारे मंडल में आता है। गढ़वाल में क्लब कम थे तो अब हमारा फोकस पहाड़ों पर क्लब खोलने को लेकर है,ताकि वहां के लोग भी क्लब से जुड़कर सेवा-कार्य कर सके। क्लब के वाईस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर फर्स्ट रजनीश गोयल ने कहा कि श्रीनगर और पौड़ी में हाल ही में क्लब खोले गए है। वहां बेहद कर्मठ मेंबर्स मिले हैं।इससे पहाड़ों में क्लब खोलने की हमारी इच्छा-शक्ति और भी मजबूत हो गयी है। इस मौके पर लायन विनय मित्तल,विनोद शर्मा,अरविंद संगल,संजीव,आलोक भटनागर, पूनम जैन आदि उपस्थित थे।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे। 

यह भी पढ़े: आज से पांच दिन के इस्त्रायल दौरे पर सेना प्रमुख, रणनीतिक रक्षा सहयोग को मजबूत करने पर जोर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img
- video Advertisment -

Most Popular