Thursday, June 30, 2022
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडदेहरादून में लगातार बढ रहे जमीनों के फ़र्ज़ी मामलों से बढ़ने लगी...

देहरादून में लगातार बढ रहे जमीनों के फ़र्ज़ी मामलों से बढ़ने लगी पुलिस की दिक्क़ते

देहरादून: राजधानी दून में लगातार बढ रहे जमीनों के फ़र्ज़ी मामलों से दून पुलिस की दिक्क़ते बढ़ने लगी हैं। पुलिस के पास हर दिन ज़मीनों से जुड़े कई मामले पहुच रहे हैं जिनमे पीड़ितों का कहना है कि उनकी जमीनों पर कब्जे किये जा रहे हैं।। ऐसा ही एक मामला थाना गढ़ीकेंट हरनोल गाँव का है जहां एक जमीन पर दो पक्षों ने अपना दावा ठोका है, जिसमे पहले पक्ष ने जमीन पर उगाई फसल पर बुलडोजर चलाने का आरोप लगाया है तो दूसरे पक्ष द्वारा कहा जा रहा है कि जमीन उनकी है और वो अपनी जमीन की चारदीवारी का काम करवा रहे हैं।

कमल धामी ने आरोप लगया है कि भूमि खसरा संख्या 136 मौजा हरनौल परगना पछवादून तहसील विकासनगर जिला देहरादून में जमीन खरीदी थी, मगर इस जमीन पर प्रेम सिंह आले पुत्र देवी सिंह आले निवासी घंगोड़ा देहरादून आए दिन मुझे परेशान करता है मेरी भूमि पर आकर कहता है कि यह जमीन मेरी है ओर मेरी जमीन पर लगे स्वामित्व बोर्ड को हटा देता है, धामी ने आरोप लगाया की मैं आज भूमि पर आया तो आले द्वारा मेरे व मेरे परिवारवालों के साथ गाली गलौज करने लगा, ओर अपना स्वामित्व जमाने लगा। धामी परिवार ने आज एसपी सिटी देहरादून से मुलाकात की जहां उनके द्वारा एक शिकायती पत्र दिया गया, जिस पर अब एसपी सिटी ने मामले की जांच के आदेश जारी किए हैं और इस मामले में राजस्व से भी रिपोर्ट मांगी है। जिसको लेकर उन्होंने आश्वासन दिया कि इस मामले को लेकर उचित कार्रवाई की जाएगी,ओर दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी।

 

यह भी पढ़े: मुख्य सचिव ने श्री केदारनाथ में चल रहे निर्माण कार्यों का संबंधित अधिकारियों के साथ स्थलीय निरीक्षण कर जायजा लिया

Download Android App

RELATED ARTICLES

Most Popular