Friday, March 29, 2024
Homeउत्तराखंडउपलब्धियों को जन जन तक पहुचाने में मीडिया की भूमिका अहम :...

उपलब्धियों को जन जन तक पहुचाने में मीडिया की भूमिका अहम : अजेय

देहरादून:  भाजपा (BJP) प्रदेश कार्यालय में मीडिया की एक महत्वपूर्ण बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय ने कहा कि बेहतर तरीके से पार्टी की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुचाने में मीडिया की अहम भूमिका होती है और इससे सरकार के जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी आम जनता तक पहुँँचती है जिससे उन्हें लाभ मिल सके। उन्होंने कहा इस वक्त जनता के बीच एक वातावरण का निर्माण हो चुका हैं कि भाजपा सत्ता में पुनः वापसी कर रही हैं।
मीडिया से जुड़े सभी कार्यकर्ता सरकार की उपलब्धियों व पार्टी की रीती नीतियों का प्रचार प्रसार में जुट जाए। इससे संगठन को और मजबूती मिलेंगी
इस अवसर पर हरियाणा प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता व राष्ट्रीय पैन्लिस्ट राजीव जेटली व राष्ट्रीय मीडिया टीम के सदस्य श्री सतीश लखेड़ा भी बैठक में भागेदारी की। इस अवसर पर उन्होंने जरूरी टिप्स भी दिए।
जेटली ने कहा की किसी भी घटना की प्रतिक्रिया तुरंत और सटीक दी जाय ताकि जनता के बीच पार्टी व सरकार के प्रति विश्वास कायम हो। उन्होंने कार्यकर्ताओं से साझा विचार के साथ सबको साथ लेकर एकजुटता से चुनाव के इस महासमर मैं जुटने का आह्वाहन किया। उन्होंने विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा विपक्ष अपने दल की नहीं बल्कि अपनी लड़ाई अपने अस्तित्व के लिए लड़ रहा हैं।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े:  http://योगी सरकार ने दिया राज्य कर्मचारियों को दिवाली पर तोहफा, 30 दिनों के बोनस भुगतान का आदेश

RELATED ARTICLES

Most Popular