Thursday, April 25, 2024
Homeउत्तराखंडउत्तराखंड: नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश की रैली के दौरान तबीयत बिगड़ी, AIIMS...

उत्तराखंड: नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश की रैली के दौरान तबीयत बिगड़ी, AIIMS रेफर

जांच करने वाली टीम के डॉ. एनसी पांडे ने बताया कि इंदिरा हृदयेश को डिहाइड्रेशन की प्रॉब्लम हुई, जिससे उनकी तबीयत खराब हो गई।

देहरादून: उत्तराखंड (Uttarakhand) की नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश की तबीयत कल उस समय अचानक बिगड़ गई जब वह श्रीनगर के गोला पार्क में कांग्रेस की एक सभा में पहुंची थीं। देहरादून जाने के दौरान भरपूर गांव की NHPC गेस्ट हाउस में सीएचसी बागी की स्वास्थ्य टीम ने शुरुआती जांच किया और उन्हें एम्स ऋषिकेश के लिए रेफर कर दिया गया। श्रीनगर में कांग्रेस की ओर से जन आक्रोश रैली का आयोजन किया गया था, जिसे संबोधित करने के लिए इंदिरा हृदयेश गई थीं। मंच पर बैठने के बाद शाम करीब चार बजे उन्हें बेचैनी महसूस हुई।

https://newstrendz.co.in/pic-of-the-day/news-trendz-presents-picture-of-the-day-3/

कुछ ही देर बाद बिना भाषण दिए वह सभा से देहरादून जाने लगीं। तभी रास्ते में उनकी तबीयत और बिगड़ गई, जिस पर उन्हें देवप्रयाग के पास भरपूर गांव के NHPC गेस्ट हाउस में आराम के लिए ले जाया गया। यहां सीएचसी बागी के डॉक्टरों की टीम ने उनका हेल्थ चेकअप किया।

जांच करने वाली टीम के डॉ. एनसी पांडे ने बताया कि इंदिरा हृदयेश को डिहाइड्रेशन की प्रॉब्लम हुई है, जिससे उनकी तबीयत खराब हो गई। उनका ब्लडप्रेशर नॉर्मल है, जबकि शुगर लेवल बढ़ा हुआ है। उन्हें ऋषिकेश के एम्स में रेफर किया गया है।

यह भी पढ़े: जाने अपना आज का दैनिक राशिफल News Trendz पर: एस्ट्रो राजीव अग्रवाल के साथ

RELATED ARTICLES

Most Popular