Friday, May 20, 2022
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeउत्तर प्रदेशCM Yogi Adityanath के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी...

CM Yogi Adityanath के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी शुभकामनाएं

लखनऊ: देश के सबसे बड़े सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का आज 49वां जन्मदिन (49th Birthday) है। उन्होंने आज 48 वर्ष (48 Years) पूरे कर लिए हैं। सीएम योगी ने जन्मदिन के मौके पर गोरक्षनाथ बाबा को याद करते हुए ट्वीट किया है। तो वहीं सीएम योगी को जन्मदिन की बधाईयां देने का सिलसिला शुरू हो चुका है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की बधाई दी है।

 

https://newstrendz.co.in/tag/kerala-goverment
पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि यूपी के मेहनती मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को जन्मदिन की शुभकामनाएं। उनके नेतृत्व में राज्य हर क्षेत्र में नई ऊंचाइयां हासिल कर रहा है। राज्य के लोगों के जीवन में बड़ा सुधार आया है। भगवान उन्हें लंबी और स्वस्थ जीवन दे।

 

आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्म 5 जून 1972 को उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले स्थित यमकेश्वर तहसील के पंचुर गांव में हुआ था। सीएम होने के साथ ही साथ योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के प्रसिद्ध गोरखनाथ मंदिर के महंत भी हैं। आदित्यनाथ गोरखनाथ मंदिर के पूर्व महन्त अवैद्यनाथ के उत्तराधिकारी भी हैं , इनकी छवि एक प्रखर राष्ट्ररवादी नेता के के तौर पर बानी हुई है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्म 5 जून 1972 को उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले स्थित यमकेश्वर तहसील के पंचुर गांव में हुआ था।

 

यह भी पढ़े:http://Kerala: गर्भवती हथिनी को विस्फोटक भरा फल खिलाने के मामले में एक गिरफ्तार

Download Android App

RELATED ARTICLES

Most Popular