Monday, September 26, 2022
Homeसिनेमा68th National Film Awards: राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने पर सामने आया अजय...

68th National Film Awards: राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने पर सामने आया अजय देवगन का रिएक्शन

दिल्ली:  राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2022 (68th National Film Awards) में हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज कलाकार अजय देवगन (Ajay Devgn) के नाम पर बेस्ट एक्टर की मुहर लगी है। अजय ने यह खिताब साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर सूर्या के साथ मिलकर जीता है। फिल्म तान्हाजी- द अनंसग वॉरियर (Tanhaji) के लिए अजय को नेशनल फिल्म अवॉर्ड 2022 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रुप में चुना गया है। इस पर अब अजय देवगन का रिएक्शन सामना आया है।

बेस्ट एक्टर चुने जाने पर अजय ने जताई खुशी

गौरतरलब है कि नेशनल फिल्म अवॉर्ड 2022 में बेस्ट एक्टर का खिताब अपने नाम करने के बाद अजय देवगन की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। दरअसल बॉलीवुड के सुपरस्टार ने कहा है कि ”राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2022 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में चुने जाने से काफी खुश हूं। यह तीसरा मौका है, जब मुझे इस अवॉर्ड से नवाजा गया है। फिल्म तान्हाजी के लिए मुझे ये पुरस्कार मिला है, जोकि गर्व की बात है। सूर्या को मेरे साथ फिल्म सोरराई पोटरु के लिए बेस्ट एक्टर चुने जाने पर भी मैं उत्साहित हूं। इसके लिए मैं सभी का आभार व्यक्त करता हूं।

इन फिल्मों के लिए पहले भी जीत चुके हैं नेशनल अवॉर्ड

तान्हाजी से पहले अजय देवगन (68th National Film Awards) को साल 1998 में आई उनकी फिल्म जख्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता चुना जा चुका है। इतना ही नहीं शहीद भगत सिंह की बायोपिक द लीजेंड ऑफ भगत के लिए भी अजय देवगन को नेशनल फिल्म अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर का खिताब से नवाजा गया है।

यह भी पढ़े:  उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने दून अस्पताल में भर्ती वरिष्ठ भाजपा नेता के स्वास्थ्य का हालचाल जाना

Download Android App

RELATED ARTICLES

Most Popular