Monday, September 26, 2022
Homeसिनेमाभारती सिंह ने दिया बेबी बॉय को जन्म, नेहा कक्कड़, अर्जुन बिजलानी...

भारती सिंह ने दिया बेबी बॉय को जन्म, नेहा कक्कड़, अर्जुन बिजलानी ने दी बधाई शुभकामनाएं

 मुंबई: भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है! करीना कपूर की तरह, अभिनेत्री, होस्ट और कॉमेडियन भारती सिंह ने कुछ महीने पहले यूट्यूब पर सबसे प्यारे वीडियो के साथ अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। घर पर रहने या पापराज़ी की चुभती नज़रों से दूर रहने के बजाय, भारती आखिरी दिन तक जागती रही और पैपराज़ी के साथ सभी अपडेट साझा करती रही, जिसे उसने प्यार से अपने बच्चे की माँ के रूप में संबोधित किया। भारती और हर्ष शो की मेजबानी में व्यस्त हैं और कॉमेडियन ने देश में पहली गर्भवती टीवी होस्ट बनकर इतिहास रच दिया।

रविवार की दोपहर न केवल भारती और हर्ष के परिवार के लिए बल्कि उनके परिवार और करीबी दोस्तों के लिए भी खुशखबरी लेकर आई, जो अपने पहले बच्चे का स्वागत करते हुए जोड़े को प्यार से नहला रहे हैं। उस तक पहुंचने से पहले, हर्ष द्वारा अपने छोटे से आनंद के आने की घोषणा करने के लिए साझा की गई पोस्ट पर एक नज़र डालें।

सेलेब्स ने दी भारती और हर्ष को बधाई:
अनीता हसनंदानी, जो एक बच्चे के लिए एक प्यारी माँ हैं, ने लिखा, “याय्या बधाई” जबकि अर्जुन बिजलानी ने लिखा, “बधाई हो” गायिका नेहा कक्कड़ ने लिखा, “आह .. बधाई !!” अमृता खानविलकर ने लिखा, “ओह्ह्ह्ह मायय गवद्दद बहुत-बहुत बधाई” हुनरबाज़ की शूटिंग के बाद, हर्ष और भारती ने YouTube पर अपना खुद का शो, खतरा खतरा शुरू किया, जिसे निक्की तंबोली, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट भी प्रमुखता से देख रहे हैं। भारती अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी दिन तक शो की शूटिंग कर रही थीं और हमें उम्मीद है कि एक्ट्रेस जल्द ही अपने बच्चे की पहली फोटो अपने फैन्स के साथ शेयर करेंगी।

भारती और हर्ष की गर्भावस्था की घोषणा:
भारती YouTube पर काफी सक्रिय हैं और पिछले साल के अंत में, भारती ने घर पर गर्भावस्था परीक्षण करने के लिए सुबह जल्दी उठकर खुद का एक वीडियो साझा किया, और उनके लिए बहुत आश्चर्य की बात थी, परीक्षण सकारात्मक था। कहने की जरूरत नहीं है, वह अपने उत्साह को नियंत्रित नहीं कर सकी और अपने पति को जगाया और खुशखबरी उसके साथ और फिर अपने प्रशंसकों के साथ साझा की।

यह भी पढ़े: CM योगी ने गर्मजोशी से किया स्वागत: नेपाल के पीएम शेर बहादुर देउबा व उनकी पत्नी ने वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर का दर्शन किय

Download Android App

RELATED ARTICLES

Most Popular