Thursday, April 18, 2024
Homeसिनेमा'मैं भागी नहीं... मेरा परिवार नहीं माना': हिमालय के साथ अपनी शादी...

‘मैं भागी नहीं… मेरा परिवार नहीं माना’: हिमालय के साथ अपनी शादी को याद करते हुए भावुक हुई भाग्यश्री

मुंबई: स्टार प्लस का नया रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी अपने प्रीमियर के बाद से ही कई लोगों का ध्यान खींच रहा है। मनीष पॉल द्वारा होस्ट किए गए इस शो में 10 सेलिब्रिटी जोड़े शामिल हैं और उनकी अनदेखी केमिस्ट्री, कहानियां और रोमांटिक पल देखने को मिलेंगे। स्मार्ट जोड़ी के प्रतियोगियों की सूची में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा, अर्जुन बिजलानी और नेहा, राहुल महाजन और नताल्या, गौरव और रितु तनेजा, भाग्यश्री और हिमालय दासानी शामिल हैं।
सेलिब्रिटी जोड़ियों में से एक भाग्यश्री और हिमालय अपनी प्रेम कहानी के लिए काफी ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। दंपति ने 1990 में पारिवारिक आपत्ति के बावजूद शादी के बंधन में बंध गए और उस पल को याद करते हुए भाग्यश्री ने खुलासा किया कि उनकी शादी में शामिल होने के लिए उनके परिवार से कोई नहीं था।

भाग्यश्री ने बताया, ‘मेरी शादी में उनके अलावा कोई नहीं था। जब मैंने अपने माता-पिता से कहा कि मैं उससे शादी करना चाहता हूं, तो वे नहीं माने। माता-पिता के अपने बच्चों के लिए सपने होते हैं, लेकिन बच्चों के भी अपने सपने होते हैं। और कभी-कभी आपको उन्हें उनके सपनों को साकार करने देना चाहिए। दिन के अंत में, यह उनका जीवन है कि उन्हें जीने की जरूरत है। ”अपने सोशल मीडिया पर प्रोमो को साझा करते हुए, स्टार प्लस ने लिखा, “भाग्यश्री और हिमालय ने याद की अपनी शादी के कुछ ऐसे पल, जिन्हे सुन कर हो गई सबी की आंखें नम।”

यहां वीडियो पर एक नजर डालें:

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

मैंने प्यार किया की अभिनेत्री ने आगे खुलासा किया, “जब लोग और मीडिया कहते हैं कि मैंने शादी करने के लिए भाग लिया, तो मुझे बहुत गुस्सा आता है। क्योंकि मैंने नहीं किया।”
भाग्यश्री को सफलता उनकी पहली ही फिल्म मैंने प्यार किया से मिली थी। इस फिल्म में अभिनेत्री ने सलमान खान के साथ अभिनय किया था। उन्हें आखिरी बार कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी में देखा गया था जहाँ उन्होंने नायक की माँ की भूमिका निभाई थी। वह अगली बार प्रभास-पूजा हेगड़े अभिनीत राधे श्याम में दिखाई देंगी।
भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी ने भी 2019 की फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने नेटफ्लिक्स फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर में सान्या मल्होत्रा ​​के साथ अभिनय किया। अभिमन्यु ने दम मारो दम और नौटंकी साला जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में भी काम किया! वह अगली बार आंख मिचोली और निकम्मा में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़े: http://Russia-Ukraine crisis: यूक्रेन के अधिकारियों ने कहा इमारतों पर दिखने वाले प्रतीक रूसी हमले के मार्कर हो सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular