Friday, May 20, 2022
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
HomeसिनेमाSushant Singh Rajput के सुसाइड केस में: रिया चक्रवर्ती और महेश शेट्टी...

Sushant Singh Rajput के सुसाइड केस में: रिया चक्रवर्ती और महेश शेट्टी से मुंबई पुलिस करेगी पूछताछ

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस में: रिया चक्रवर्ती और महेश शेट्टी से पुलिस करेगी पूछताछ, सुशांत के मोबाइल रिकॉर्ड के मुताबिक उन्होंने अपना आख‍िरी कॉल रिया चक्रवर्ती और महेश शेट्टी को मिलाया था।

मुंबई: बॉलीवुड के उभरते हुए एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस में मुंबई पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। एक्टर के मोबाइल रिकॉर्ड के मुताबिक उन्होंने अपना आख‍िरी कॉल रिया चक्रवर्ती और महेश शेट्टी को मिलाया था। लेक‍िन दोनों ने ही सुशांत का कॉल नहीं उठाया। अब इस केस को आगे ले जाते हुए पुलिस दोनों से पूछताछ करके यह जानने की कोशिश करेगी की आखिर उन्होंने सुशांत की कॉल क्यों नहीं उठाई।

https://newstrendz.co.in/religion/first-solar-eclipse-of-2020-in-india/

दोस्तों को किया था आखिरी कॉल:
रिपोर्ट के मुताबिक 13 जून को रात 12 बजे के बाद सुशांत (Sushant Singh Rajput) ने रिया चक्रवर्ती और महेश शेट्टी को कॉल किया था, पर दोनों ने कोई जवाब नहीं दिया. सुशांत सिंह राजपूत 14 जून सुबह 6:30 बजे उठे थे. सुबह 9:30 बजे उन्होंने बहन से फोन पर बात की। करीब 10:30 बजे सुशांत अपने कमरे से निकले और जूस लिया और वापस कमरे में लौट गए. कुछ देर बाद जब नौकर लंच पूछने गया तो कमरा बंद था और वो दरवाजे को खोल नहीं रहे थे. साथ रहने वाले दोस्तों और नौकरों ने सुशांत को फोन भी किया लेकिन फोन नहीं उठाया गया. इसपर सब घबरा गए ।

 

सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या आया सामने:
कमरा नहीं खुलने पर चाबी बनाने वाले को बुलाया गया. चाबी वाले ने लॉक खोल दिया. कमरे में पंखे से सुशांत का शव लटकता देख सभी के होश उड़ गए। हालाँकि पुलिस को सुशांत के कमरे से ना कोई सुसाइड नोट मिली और ना ही कोई अन्य जानकारी। एक्टर की आत्महत्या के पीछे का कारण जानने के लिए पुलिस जोर-शोर से लगी है। रिया और महेश के अलावा पुलिस सुशांत के कुछ अन्य दोस्तों से भी पूछताछ करेगी। फिलहाल एक्टर की मौत पर किसी का भी स्टेटमेंट नहीं आया है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक भी सुशांत की मौत फांसी के चलते दम घुटने से हुई है।

उधर सुशांत की लास्ट कॉल से सामने आई रिया चक्रवर्ती से अब मुंबई पुलिस सवाल जवाब करने की तैयारी कर चुकी है।
आपको बता दें रिया चक्रवर्ती जानी-मानी मॉडल और एक्ट्रेस हैं। पिछले दिनों सुशांत संग उनके अफेयर की भी चर्चा हुई थी। दोनों कुछ समय पहले वेकेशन पर भी साथ गए थे। वहीं महेश शेट्टी, सुशांत संग पव‍ित्र रिश्ता सीरियल में काम कर चुके हैं। वे सुशांत के को-एक्टर होने के साथ ही अच्छे दोस्त भी थे।

 

यह भी पढ़े:http://Shushant Singh Rajput ने बांद्रा स्तिथ अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी की, लंबे समय से डिप्रेशन से गुजर रहे थे

Download Android App

RELATED ARTICLES

Most Popular