Thursday, April 18, 2024
Homeदेश/विदेशदुःखद खबर: CDS जनरल बिपिन रावत, पत्नी मदुलिका रावत सहित 13 लोगों...

दुःखद खबर: CDS जनरल बिपिन रावत, पत्नी मदुलिका रावत सहित 13 लोगों की मौत, तमिलनाडु में IAF Mi-17V5 हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त

चेन्नई: एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में, चीफ डिफेंस ऑफ स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत ने तमिलनाडु के कुन्नूर में उन्हें और उनकी पत्नी मधुलिका रावत को ले जा रहे एमआई-17वी5 हेलिकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से दम तोड़ दिया। भारी धुंध के बीच नानजप्पनचथिराम इलाके में हुई दुर्घटना में कम से कम 13 लोगों की जान चली गई। भारतीय वायु सेना ने CDS जनरल बिपिन रावत के साथ 12 अन्य लोगों के एक हेलिकॉप्टर दुर्घटना में निधन की घोषणा की।


भारतीय वायु सेना ने एक बयान में कहा, “गहरे अफसोस के साथ अब पता चला है कि जनरल बिपिन रावत, श्रीमती मधुलिका रावत और विमान में सवार 11 अन्य लोगों की इस दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में मौत हो गई।” रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने IAF हेलिकॉप्टर दुर्घटना में जनरल बिपिन रावत, पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत, उनकी पत्नी और 11 अन्य के निधन पर दुख व्यक्त किया। ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह, डीएसएससी में डायरेक्टिंग स्टाफ, वर्तमान में सैन्य अस्पताल, वेलिंगटन में उपचाराधीन है।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे। 

यह भी पढ़े: http://CM धामी ने किया राज्य स्तरीय खेल महाकुंभ 2021 का शुभारंभ

RELATED ARTICLES

Most Popular