Monday, September 26, 2022
Homeदेश/विदेशराष्ट्रीय महापौरों के सम्मेलन को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित करते...

राष्ट्रीय महापौरों के सम्मेलन को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित करते हुए PM मोदी ने कहा ‘सबका साथ, सबका विश्वास, सबका प्रयास’

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री (PM) नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को भाजपा के महापौरों को पार्टी के आदर्श वाक्य ‘सबका साथ, सबका विश्वास, सबका प्रयास’ का पालन करने का निर्देश दिया और कहा कि देश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर भरोसा करता है। गुजरात के गांधीनगर में भाजपा के महापौरों और उपमहापौरों की परिषद को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने यह कहते हुए शुरुआत की कि ‘आजादी का’ के दौरान अगले 25 वर्षों के लिए भारत के शहरी विकास का रोड मैप तैयार करने में इस सम्मेलन की प्रमुख भूमिका है।


राष्ट्रीय महापौरों के सम्मेलन को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित करते हुए (PM) नरेंद्र मोदी ने कहा सरदार साहब ने जो नगर पालिका में काम किए उसे आज भी बहुत सम्मान से याद किया जाता है। आपको भी अपने शहरों को उस स्तर पर ले जाना है जहां आने वाली पीढ़ियां आपको याद करें। उन्होंने कहा 2014 से पहले देश में मेट्रो नेटवर्क 250 किमी से भी कम था जो आज बढ़कर 775 किमी से भी अधिक हो चुका है और 1,000 किमी के नए रूट पर काम चल रहा है। हमारा प्रयास है कि हमारे शहर समग्र जीवन शैली का हिस्सा बनें। आज 100 से अधिक शहरों में स्मार्ट सुविधाओं का निर्माण किया जा रहा है।

यह भी पढ़े:  CM योगी आदित्यनाथ ने नोएडा सेक्टर 21 में दीवार गिरने की घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया

Download Android App

RELATED ARTICLES

Most Popular