Friday, May 24, 2024
Homeदेश/विदेशअनुपम खेर ने ट्वीट कर दी जानकारी: मां, भाई, भाभी समेत 4...

अनुपम खेर ने ट्वीट कर दी जानकारी: मां, भाई, भाभी समेत 4 लोग कोरोना पॉजिटिव

अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) के घर में उनकी मां, भाई और भाभी समेत 4 लोग कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं। सोशल मीडिया पर खुद दी जानकारी।

मुंबई: कोरोना वायरस से इन दिनों पूरा देश लड़ रहा है। कल महानायक अमिताभ बच्चन को कोरोना होने की खबर मिलने के बाद अब बॉलीवुड के अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) के घर से चौंकाने वाली खबर आयी है। उनके घर में उनकी मां दुलारी और भाई राजू समेत घर में कुल 4 लोग कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं। इनमें अनुपम खेर के भाई राजू की बेटी भी शामिल है। इस बात की जानकारी खुद अनुपम खेर ने ट्वीट कर साझा की है। उन्होंने बताया है कि सभी को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

 

https://newstrendz.co.in/dainik-rashifal/daily-horoscope-with-astro-rajeev-agarwal-on-news-trendz-20/

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस पूरे मामले की जानकारी दी है। इस पोस्ट में अनुपम खेर का एक वीडियो भी है। इस वीडियो में वो बता रहे हैं कि ‘पिछले कुछ दिनों से मेरी मां को भूख नहीं लग रही थी, कुछ भी नहीं खा रही थीं, वो सोती रहती थीं तो हमने डॉक्टर के कहने पर उनका ब्लड टेस्ट करवाया, इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट हुआ तो उन्हें माइल्ड कोरोना निकला। मेरे भाई ने भी टेस्ट करवाया, वो भी पॉजिटिव निकले। इसके बाद मेरी भाभी और भतीजे-भतीजी का भी टेस्ट हुई जिसमें भाभी और भतीजी कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

 

यह भी पढ़े: उत्तराखण्ड में भारतनेट फेज 2 को मिली स्वीकृति: 5991 ग्राम पंचायतों में पहुंचेगा इंटरनेट

RELATED ARTICLES

Most Popular