Thursday, February 22, 2024
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeदेश/विदेशबिहार: सियासी भूचाल के बीच गृहमंत्री अमित शाह से मिले चिराग पासवान

बिहार: सियासी भूचाल के बीच गृहमंत्री अमित शाह से मिले चिराग पासवान

नई दिल्ली: एक तरफ जहा देश में तापमान गिर रहा है शीत लहर चल रही है, तो वही दूसरी तरफ बिहार की राजनीति का तापमान इन दिनों बढ़ा हुआ है। राजनीती में कम भरोसेमंद कहे जाने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर राजीनीति में नया दाव चलने को तैयार है। लालू खेमे से नाराज़ नितीश कुमार भाजपा के साथ मिलकर सरकार बना सकते हैं। इन अटकलों के बीच बिहार से लेकर दिल्ली तक हलचल मची हुई है। इसके साथ ही जेडीयू और आरजेडी के नेता अपने अपने विधायकों के साथ मीटिंग कर रहे हैं।

आरजेडी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि हम बिहार की भलाई के लिए तख्तापलट होने नहीं देंगे। इन सबके बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के आवास पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) की बैठक हुई। बताया जा रहा है कि इस बैठक के दौरान दोनों नेताओं के बीच बिहार की राजनीतिक को लेकर बातचीत हुई है।

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने अमित शाह से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि बिहार में जो चल रहा उसे जानना जरूरी है। इसी मुद्दे पर मैं आज अमित शाह और जेपी नड्डा से मिला। मैंने राज्य से जुड़ी अपनी चिंताओं को उनके सामने रखा।

यह भी पढ़े: किसानों के प्रतिनिधिमण्डल ने मुख्यमंत्री धामी से की भेंट

Download News Trendz App

newstrendz-mobile-news-app-download
RELATED ARTICLES
- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Most Popular