Saturday, January 22, 2022
Homeदेश/विदेशFM ने अखिलेश पर साधा निशाना, बोलीं- आखिर क्यों छापेमारी से हिल...

FM ने अखिलेश पर साधा निशाना, बोलीं- आखिर क्यों छापेमारी से हिल गए हैं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख अखिलेश यादव द्वारा पार्टी एमएलसी पर टैक्स छापे को राजनीति से प्रेरित बताए जाने के एक घंटे बाद, केंद्रीय वित्त मंत्री (FM) निर्मला सीतारमण ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री पर पलटवार करते हुए पूछा कि क्या करदाता खाली हाथ लौटे हैं।

अखिलेश पर निशाना साधते हुए वित्त मंत्री (FM) ने कहा कि सपा प्रमुख को संगठन की व्यावसायिकता पर संदेह नहीं करना चाहिए। “(जब्त) नकदी की ऊंचाई इस बात का सबूत है कि कानून प्रवर्तन एजेंसियां ​​​​ईमानदारी से काम कर रही हैं … क्या हमें चुनाव के बाद ‘मुहूर्त’ का इंतजार करना चाहिए या आज ही चोर को पकड़ना चाहिए?”। उन्होंने आगे कहा कि कन्नौज के एक एसपी एमएलसी सहित उत्तर प्रदेश में आयकर छापे कार्रवाई योग्य खुफिया जानकारी पर आधारित थे।

उनकी प्रतिक्रिया तब आई जब सपा प्रमुख ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले सपा नेताओं पर छापेमारी राजनीति से प्रेरित थी। इस बार एसपी एमएलसी जैन उपनाम वाले एक अन्य परफ्यूम डीलर के परिसरों में चल रही छापेमारी के बीच दोनों नेताओं ने बार्ब्स का व्यापार किया। अखिलेश ने इससे पहले आज भाजपा पर “अपने सहयोगी” पीयूष जैन के परिसरों पर छापा मारने की अपनी पिछली गलती को सुधारने का आरोप लगाया।

यादव ने आरोप लगाते हुए दावा किया कि उनकी पार्टी का कानपुर के इत्र व्यापारी पीयूष जैन से कोई लेना-देना नहीं है, जो उन्होंने दावा किया कि वह भाजपा के करीबी थे। जैन को इससे पहले देश भर में उनके परिसरों पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़े: CM पुष्कर सिंह धामी ने सभी प्रदेशवासियों को नववर्ष 2022 की शुभकानाए

Download Android App

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular