Saturday, December 4, 2021
spot_img
spot_img
Homeदेश/विदेशराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में PM मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना,...

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में PM मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- बीजेपी किसी परिवार के इर्द-गिर्द केंद्रित नहीं

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री (PM) नरेंद्र मोदी ने रविवार को कांग्रेस पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) किसी परिवार के इर्द-गिर्द केंद्रित नहीं है और इसके मूल्य ‘सेवा, संकल्प और समर्पण’ (सेवा, संकल्प और प्रतिबद्धता) हैं।

प्रधानमंत्री ने यह टिप्पणी भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति के समापन सत्र को संबोधित करते हुए की। उन्होंने पार्टी सदस्यों से पार्टी और आम आदमी के बीच विश्वास का पुल बनने के लिए भी कहा और विश्वास व्यक्त किया कि भगवा आगामी विधानसभा चुनावों में लोगों का विश्वास जीतेगा।

पीएम (PM) मोदी के अलावा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा और कई अन्य वरिष्ठ नेताओं ने आज पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लिया। सात राज्यों में चुनाव रणनीति के बारे में चर्चा हुई। केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव के अनुसार, चार राज्यों उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर के मुख्यमंत्रियों और भाजपा अध्यक्षों ने बैठक में आगामी विधानसभा चुनावों पर एक प्रस्तुति दी। उन्होंने कहा कि इसी तरह की प्रस्तुति भाजपा की पंजाब इकाई के अध्यक्ष ने भी दी।

यह भी पढ़े: T20 WC 2021: न्यूजीलैंड ने अफगानिस्तान पर 8 विकेट से जीत के साथ भारत की सेमीफाइनल की उम्मीदों को दिया झटका

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img
- video Advertisment -

Most Popular