Sunday, December 5, 2021
spot_img
spot_img
Homeदेश/विदेशJammu and Kashmir: श्रीनगर में मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, एक नागरिक...

Jammu and Kashmir: श्रीनगर में मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, एक नागरिक भी मारा गया

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर ( Jammu and Kashmir) के श्रीनगर में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया, मंगलवार को जम्मू-कश्मीर ( Jammu and Kashmir) पुलिस ने पुष्टि की। सोमवार देर रात हुई मुठभेड़ में एक नागरिक भी मारा गया। पुलिस के मुताबिक शहर के हैदरपोरा इलाके में क्लासिक अस्पताल के पास सुरक्षाबलों और उग्रवादियों के बीच मुठभेड़ हुई।

ऑपरेशन में दो आतंकवादी मारे गए, जबकि एक नागरिक ने आतंकवादी आग में फंसने के बाद दम तोड़ दिया, आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने पुष्टि की। नागरिक की पहचान व्यवसायी मोहम्मद अल्ताफ भट के रूप में हुई है, जो 44 वर्षीय ओल्ड बरजुल्ला इलाके का निवासी है। कथित तौर पर मुठभेड़ स्थल के पास एक हार्डवेयर स्टोर और सीमेंट डीलरशिप के मालिक थे।

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने कहा, “आतंकवादी आग में घायल हुए मकान मालिक ने दम तोड़ दिया। आतंकवादी उसकी इमारत की सबसे ऊपरी मंजिल पर छिपे हुए हैं।”कुमार ने कहा कि सूत्रों और डिजिटल सबूतों से पता चलता है कि नागरिक एक आतंकी सहयोगी के रूप में काम कर रहा था, जबकि आसपास के इलाकों में तलाशी अभी भी जारी है। इस बीच मारे गए आतंकियों की पहचान आमिर और समीर अहमद के रूप में हुई है।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे। 

यह भी पढ़े: IAF के एलसीए तेजस को फ्रेंच हैमर मिसाइलों के साथ नया रूप मिलेगा

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img
- video Advertisment -

Most Popular