Wednesday, January 26, 2022
Homeदेश/विदेशJ&K Terror Attack: श्रीनगर के पास जेवान में पुलिस बस पर आतंकवादियों...

J&K Terror Attack: श्रीनगर के पास जेवान में पुलिस बस पर आतंकवादियों के हमले में 2 पुलिसकर्मियों की मौत

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों (J&K Terror Attack) द्वारा पुलिसकर्मियों को ले जा रही एक बस पर हमला करने से कम से कम दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। श्रीनगर के पास जेवान इलाके में आतंकवादियों द्वारा उनकी बस पर की गई गोलीबारी में जम्मू-कश्मीर सशस्त्र पुलिस के कम से कम 14 जवान घायल हो गए। दुर्भाग्य से, उनमें से दो ने चोटों के कारण दम तोड़ दिया। बस में जम्मू-कश्मीर सशस्त्र पुलिस की 9वीं बटालियन के जवान सवार थे। घायल पुलिसकर्मियों में एक एएसआई और एक सिलेक्शन ग्रेड कांस्टेबल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने पुष्टि की कि पुलिसकर्मियों को ले जा रही एक बस पर आतंकवादियों ने हमला किया जब वह श्रीनगर शहर से वापस लौट रही थी। (J&K Terror Attack) पुलिस वाले ने बताया कि गोलीबारी की घटना में चार पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, हालांकि बाद में दो पुलिसकर्मियों ने दम तोड़ दिया।

आतंकवादियों ने सोमवार शाम श्रीनगर के बाहरी इलाके ज़ेवान में एक पुलिस शिविर के पास एक पुलिस बस पर हमला किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आतंकवादियों ने इलाके में एक सशस्त्र पुलिस बटालियन के पास बस पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं। कश्मीर जोन पुलिस ने पुष्टि की कि आतंकवादियों ने श्रीनगर के पंथा चौक इलाके में जेवान के पास एक पुलिस वाहन पर गोलीबारी की। पुलिस ने बताया कि नृशंस हमले में करीब 14 कर्मी घायल हो गए।

सभी घायल कर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है। सुरक्षाबलों ने मौके पर पहुंचकर इलाके की घेराबंदी कर दी है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को खदेड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकी हमले पर दुख व्यक्त किया और अधिकारियों से घटना का विवरण प्रस्तुत करने को भी कहा। पीएमओ ने कहा, “पीएम नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले के बारे में जानकारी मांगी है। उन्होंने हमले में शहीद हुए सुरक्षाकर्मियों के परिवारों के प्रति भी संवेदना व्यक्त की है।”

यह भी पढ़े: CM अरविंद केजरीवाल अपने एक दिवसीय दौरे पर कल पहुंचेंगे काशीपुर, महिला संवाद के साथ विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित

Download Android App

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular