Thursday, May 19, 2022
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeदेश/विदेशMNS चीफ राज ठाकरे ने CM उद्धव को लिखी चिट्ठी, कहा -हमारे...

MNS चीफ राज ठाकरे ने CM उद्धव को लिखी चिट्ठी, कहा -हमारे धैर्य की परीक्षा ना लें

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा पर बहस शुरू करने वाले एमएनएस (MNS) चीफ राज ठाकरे ने सीएम उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्विटर पर सीएम उद्धव ठाकरे को एक खुला खत लिखा है। जिसमें राज ठाकरे ने कहा है कि, मुझे राज्य सरकार से यही कहना है कि आप हमारे धैर्य का अंत मत देखो।

एमएनएस चीफ राज ठाकरे ने अपने इस ट्वीट में आगे लिखा है कि, ‘सत्ता आती है और चली जाती है। ताकत की तांबे की थाली कोई नहीं लाया… उद्धव ठाकरे आप भी नहीं। ‘ इसके अलावा अपने इस ट्वीट के साथ उन्होंने सीएम उद्धव ठाकरे को लिखी अपनी चिट्ठी भी पोस्ट की है।

इस चिट्ठी में राज ठाकरे ने कहा कि, हमारे कार्यकर्ताओं को ऐसे ढूंढा जा रहा है जैसे वो पाकिस्तान से आये हुए आतंकी हो। हमारे 28 हजार लोगों को नोटिस दिया गया है। कठोर और दमनकारी कार्रवाई करने का आदेश किसने दिया, ये महाराष्ट्र के साथ-साथ सभी हिंदू देख रहे हैं। राज ठाकरे ने चिट्ठी में उद्धव ठाकरे पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी पुलिस अगर इतनी ही ऊर्जा और तत्परता के साथ आतंकियों को ढूंढने का काम करती तो अच्छा होता जितनी तत्परता वह (MNS) कार्यकर्ताओं को पुणे में लगा रही है।

यह भी पढ़े: लखनऊ कमिश्नर डीके ठाकुर ने डीसीपी दक्षिणी कार्यालय पर की बैठक

Download Android App

RELATED ARTICLES

Most Popular