Thursday, June 30, 2022
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeदेश/विदेशनई सोच और प्राचीन परंपराओं से भारत को आगे ले जाने की...

नई सोच और प्राचीन परंपराओं से भारत को आगे ले जाने की जरूरत: वडोदरा में PM मोदी ने ‘युवा शिविर’ को संबोधित किया

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री (PM) नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को वडोदरा के करेलीबाग में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आयोजित ‘युवा शिविर’ को संबोधित किया। श्री स्वामीनारायण मंदिर, कुंडलधाम और श्री स्वामीनारायण मंदिर करेलीबाग, वडोदरा ने शिविर का आयोजन किया। ‘युवा शिविर’ को संबोधित करते हुए पीएम (PM) मोदी ने कहा, ‘आज हम एक नए भारत के निर्माण का सामूहिक संकल्प ले रहे हैं..एक नया भारत, जिसकी पहचान नई, दूरदर्शी और परंपराएं प्राचीन हैं।

“हमारे संतों और शास्त्रों ने हमें सिखाया है कि किसी भी समाज की नींव और विकास उसके युवाओं पर आधारित होता है। हमने एक नया भारत बनाने का संकल्प लिया है जो नई सोच पर बना है लेकिन हमारी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत में निहित है।” पीएम मोदी ने जोर दिया। शिविर का उद्देश्य समाज सेवा और राष्ट्र निर्माण में अधिक से अधिक युवाओं को शामिल करना है। इसका उद्देश्य ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’, ‘आत्मनिर्भर भारत’, ‘स्वच्छ भारत’ आदि पहलों के माध्यम से एक नए भारत के निर्माण में युवाओं को भागीदार बनाना भी है।

यह भी पढ़े: http://Krishna Janmabhoomi: ईदगाह सुरक्षित करने के लिए नई याचिका दायर, याचिकाकर्ता का दावा ‘सबूत हटाए जा रहे हैं’

Download Android App

RELATED ARTICLES

Most Popular