Thursday, May 19, 2022
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeदेश/विदेशटीना डाबी आज जयपुर में करेंगी प्रदीप गावंडे से शादी; हाई-प्रोफाइल शादी...

टीना डाबी आज जयपुर में करेंगी प्रदीप गावंडे से शादी; हाई-प्रोफाइल शादी समारोह में राजनेता, VVIP होंगे शामिल

जयपुर: भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी टीना डाबी और डॉ प्रदीप गावंडे बुधवार को राजस्थान के जयपुर में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी समारोह आज बाद में जयपुर के एक पांच सितारा होटल में होगा और 22 अप्रैल को एक रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा। टीना और प्रदीप की शादी मराठी और राजस्थानी परंपराओं के अनुसार होगी। जहां तक ​​टीना डाबी का सवाल है, उनकी मां मराठी हैं और उनके पिता राजस्थानी हैं, जबकि प्रदीप गावंडे मराठी पृष्ठभूमि से हैं। नतीजतन, शादी की रस्में मराठी और राजस्थानी परंपराओं का मिश्रण होंगी।

टीना डाबी और प्रदीप गावंडे की शादी में परिवार के सदस्य और चुनिंदा मेहमान शामिल होंगे। जयपुर में हाई-प्रोफाइल शादी के लिए कई राजनेताओं, वरिष्ठ नौकरशाहों और वीवीआईपी के आने की उम्मीद है। वर्तमान में डाबी राजस्थान वित्त विभाग में संयुक्त सचिव हैं, जबकि गावंडे राजस्थान के पुरातत्व एवं संग्रहालय विभाग के निदेशक हैं। उनके रास्ते एक साल पहले पार हो गए जब उन्हें COVID-19 महामारी के दौरान आपूर्ति सुनिश्चित करने का काम सौंपा गया।

कुछ दिनों पहले, 2015 संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) की टॉपर टीना डाबी और प्रदीप गावंडे दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिए। टीना की यह दूसरी शादी है क्योंकि उन्होंने पहले कश्मीर के यूपीएससी टॉपर अतहर आमिर खान से शादी की थी। टीना और अतहर ने अप्रैल 2018 में शादी की और 2020 में उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी। प्रदीप ने 2013 में सिविल सेवा परीक्षा उत्तीर्ण की। वह महाराष्ट्र के एक योग्य चिकित्सक भी हैं। यूपीएससी परीक्षा पास करने से पहले उन्होंने औरंगाबाद से एमबीबीएस की डिग्री हासिल की। उनका परिवार पुणे में रहता है

यह भी पढ़े: भारतीय नौसेना ने युद्धपोत INS दिल्ली से ब्रह्मोस मिसाइल का सफल परीक्षण किया

Download Android App

RELATED ARTICLES

Most Popular