Thursday, October 28, 2021
spot_imgspot_img
spot_img
Homeदेश/विदेश'सोनिया गांधी के आदेश का इंतजार': पंजाब के अगले मुख्यमंत्री के नाम...

‘सोनिया गांधी के आदेश का इंतजार’: पंजाब के अगले मुख्यमंत्री के नाम पर जल्द लग सकती मोहर

- Advertisement -

चंडीगढ़: कैप्टन अमरिंदर सिंह के पंजाब सीएम पद से हटने के एक दिन बाद, कांग्रेस विधायकों ने रविवार को कहा कि वे पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के अंतिम आह्वान का इंतजार कर रहे हैं कि पंजाब का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा। पंजाब के कार्यकारी अध्यक्ष पवन गोयल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कल हरीश रावत और अजय माकन के साथ विधायकों की बैठक हुई थी. एक प्रस्ताव पारित किया गया कि इस मामले में सोनिया गांधी का फैसला अंतिम होगा। “आज आपको उसका फैसला पता चल जाएगा,” उन्होंने पुष्टि की। यह पूछे जाने पर कि अगला मुख्यमंत्री कौन होगा, कांग्रेस विधायक परगट सिंह ने जोर देकर कहा कि यह सब कांग्रेस आलाकमान पर निर्भर करता है।

उन्होंने कहा, “यह आलाकमान का विशेषाधिकार है। सीएलपी की बैठक कल हुई थी और एक जनादेश दिया गया है। सीएलपी की एक और बैठक की कोई जरूरत नहीं है।” कांग्रेस के एक अन्य विधायक कुलदीप सिंह वैद, जिन्होंने पहले दिन में फ्रंट रनर सुनील जाखड़ से मुलाकात की, ने कहा कि पंजाब में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सोनिया गांधी के आदेश का इंतजार कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, “जैसे ही वह सीएम की घोषणा करेंगी, सीएलपी की बैठक में फैसला लिया जाएगा। कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे के पीछे एक पृष्ठभूमि और मुद्दे हैं।”

रविवार की तड़के नई दिल्ली में राहुल गांधी के आवास पर कांग्रेस की अहम बैठक हुई. इसमें कांग्रेस महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल, राज्यसभा सांसद अंबिका सोनी ने भाग लिया। सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस के केंद्रीय पर्यवेक्षक कल से चंडीगढ़ में रह रहे हैं और पंजाब के अगले मुख्यमंत्री की घोषणा आज हो सकती है।

 

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े:  Uttarakhand: पतंनगर एयरपोर्ट पहुंचे अरविंद केजरीवाल, हल्द्वानी में आम आदमी पार्टी की तिरंगा संकल्प यात्रा में लेंगे भाग

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular