Thursday, February 22, 2024
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeपॉलिटिक्सदिल्ली मे होने वाली राष्ट्रीय परिषद बैठक में प्रदेश से करेंगे 250...

दिल्ली मे होने वाली राष्ट्रीय परिषद बैठक में प्रदेश से करेंगे 250 पार्टी प्रतिनिधि शिरकत: महेंद्र भट्ट

देहरादून: भाजपा की दिल्ली में होने वाली राष्ट्रीय परिषद बैठक में प्रदेश से 250 पार्टी प्रतिनिधि शिरकत करेंगे । बैठक में केंद्रीय नेतृत्व द्वारा आगामी लोकसभा चुनावों की रणनीति पर चर्चा की जाएगी।

यमुना कालोनी स्थित आवास मे मीडिया से बातचीत में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया कि 16-17 फरवरी को होने वाली बैठक में केंद्रीय नेतृत्व द्वारा आगामी लोकसभा चुनावों की रणनीति पर चर्चा की जाएगी। इस दौरान पीएम श्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह समेत वरिष्ठ पार्टी नेताओं का मार्गदर्शन प्राप्त होगा । परिषद में तय रणनीति को सभी प्रदेश बूथ लेवल तक अमलीजामा पहनाने का काम करेंगे । साथ ही प्रदेश से लेकर जिले, मंडल, बूथ एवं पन्ना इकाइयों तक के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को जनता के मध्य जाकर विस्तृत जानकारी साझा की जाएगी । इस दो दिवसीय बैठक में पहले दिन राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक होगी और दूसरे दिन सभी राष्ट्रीय परिषद के सदस्यों की बैठक होगी।

उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य में सरकारें शानदार काम रही हैं और इसे देखते हुए बैठक को लेकर पार्टी में जबरदस्त उत्साह है । उन्होंने यूपी और महाराष्ट्र के ताजा घटनाक्रम का जिक्र करते हुए कहा कि देश विपक्षविहीन होता जा रहा है। यूपी में इंडी गठबंधन समाप्त होने और आज महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता का भाजपा में आना इसे पूरी तरह स्पष्ट करता है ।

गैरसैंण सत्र को लेकर भट्ट ने स्पष्ट किया कि सत्र अनुपूरक बजट को लेकर है और स्पीकर एवं सरकार का जो भी निर्णय होगा वह भाजपा को स्वीकार्य होगा। वर्तमान सत्र पूर्ण नही अनुपूरक बजट पेश होना है । कुछ विधायकों की सत्र को लेकर व्यक्तिगत राय हो सकती हैं। लेकिन यह विधानसभा अध्यक्ष और सीएम को तय करना है कि कहां सत्र आयोजित किया जाए । लिहाजा जहां भी सत्र का स्थान तय होगा, उसके लिए भाजपा पूरी तरह तैयार है ।

यह भी पढ़े: आपदा नियंत्रण के लिए आईआईटी रुड़की के विशेषज्ञों की मदद लेगी योगी सरकार

Download News Trendz App

newstrendz-mobile-news-app-download
RELATED ARTICLES
- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Most Popular