Wednesday, January 26, 2022
Homeपॉलिटिक्सदेवभूमि की जनता को गाली देना,बीजेपी के चाल,चरित्र और चेहरा बताता, AAP...

देवभूमि की जनता को गाली देना,बीजेपी के चाल,चरित्र और चेहरा बताता, AAP ने सुबोध उनियाल के खिलाफ आज 70 विधानसभाओं में किया प्रदर्शन

देहरादून: आज आप पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने प्रदेश कार्यालय में एक प्रेसवार्ता करते हुए कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल पर एक टीवी डिबेट के दौरान उत्तराखंड की जनता के लिए अपशब्द कहने पर जमकर हमला बोलते हुए उनकी कडी निंदा की है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी मुंह में राम और बगल में छुरी वाली कहावत चरितार्थ कर रही है। बीजेपी के मंत्री और सरकार के शासकीय प्रवक्ता, सुबोध उनियाल द्वारा उत्तराखंड की जनता के लिए ऐसी अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया गया ,जो बिल्कुल अशोभनीय है। उन्होंने कहा कि राम के नाम पर राजनीति करने वाली बीजेपी के नेता द्वारा प्रदेश की जनता को अपशब्द कहना बीजेपी की ओछी राजनीति को दर्शाता है। उनके बयान उनकी बेशर्मी को उजागर कर रहे हैं कि, कैसे वो प्रदेश की महान जनता का अपमान करने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा,जो मंत्री उत्तराखंड की देवतुल्य जनता को गाली दे वो मंत्री नहीं उत्तराखंड के लिए कलंक है और ऐसे मंत्री को नैतिकता के आधार पर सीएम धामी को तुरंत बर्खास्त करना चाहिए।

इस दौरान उन्होंने कहा,जहां जनता के हक और अधिकार की बात होती है वहां बीजेपी के नेताओं का दोहरा चरित्र हमेशा सामने आता है। जो नेता जनता के पैसों पर ऐश कर रहे,मुफ्त बिजली,गाड़ी घर सारी सहूलियतें जनता देती है। वो नेता जब आम आदमी अपने हक की बात रख रहा उसको गाली दे रहे,हराम खोर कह रहे। देवभूमि की जनता को हराम खोर कहने वाले सुबोध उनियाल को शर्म आनी चाहिए। सीएम धामी को इनको तुरंत बर्खास्त करना चाहिए। उन्होंने कहा,ये बीजेपी का दोहरा रैवैया है उत्तराखंड की जनता के साथ।जब उत्तराखण का आम आदमी अपने हक,अपने बिजली की बात करता है तो ये नेता उत्तराखंड की देवतुल्य जनता को गाली देते है।

यह दो मुंही बीजेपी और इनके नेताओं का चरित्र अब जनता के सामने आ चुका है कि, कैसे ये लोग जनता के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, जब इनके बडे नेता कोई योजना शुरु करते हैं तो बडे बडे होर्डिंग लगाकर उसका प्रचार प्रसार किया जाता है ,लेकिन जब आप पार्टी जनता के अधिकार की बात करती है,जब भ्रष्टाचार को बढावा देने वाले नेताओं की बात करती है ,तो इन्हें मुफ्तखोरी नजर आने लगती है। और हद तो तब हो गई जब सुबोध उनियाल ने मुफ्तखोरी छोडकर अपमानजनक शब्द तक जनता के लिए कह डाले।

उन्होंने कहा कि किसी भी नेता के पास जब कोई तर्क नहीं होता, तो वो इस तरह के बयान मीडिया के माध्यम से देते हैं। बीजेपी मुद्दा विहीन पार्टी है और उनके कुख्यात जो एजेंडे हैं ,उन पर ही बीजेपी चुनाव लडना चाहती है। लेकिन उनके ऐजेंडे जनता से ऊपर नहीं हो सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि, आप की काम करने की राजनीति और बढती लोकप्रियता का बीजेपी के नेताओं के पास कोई काट नहीं है। इनके बयानों से इनकी बौखलाहट देखी जा सकती है। उन्होंने कहा कि अगर दिल्ली की योजनाएं मुफ्त खोरी होती, तो दिल्ली की जनता तीन बार आप को सत्ता नहीं सौंपती ।

उन्होंने आगे कहा कि सुबोध उनियाल जो कल तक कांग्रेस का पिटठू ढोते थे ,वो अब मंत्रीपद के लालच में बीजेपी में आकर मंत्री बने बैठे हैं। सुबोध उनियाल लालच में ना जाने क्या क्या काम कर रहे हैं ,लेकिन जब जनता के लिए काम की बात हो ,तो वो प्रदेश की जनता को सार्वजनिक मंत्र से गाली देने से बाज नहीं आते हैं। आप पार्टी इसे किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं करेगी। ऐसे दल बदलू नेता उत्तराखंड की सियासत पर एक गहरा कलंक हैं। इन जहरीले सांपों के दांत अब आने वाले चुनावों में जनता ही तोडने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि सुबोध उनियाल को प्रदेश की जनता से इन बयान के लिए तुंरत माफी मांगनी चाहिए और सीएम धामी को मंत्री सुबोध उनियाल को तुरंत मंत्री पद से बर्खास्त कर देना चाहिए।

यह भी पढ़े: http://CM पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा में 162.26 लाख की लागत से बन रहे सैनिक मिलन केंद्र एवं 7 करोड़ 15 लाख की लागत से बन रहे सी.डी.एस कैंटीन का भूमि पूजन किया

Download Android App

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular