Saturday, January 22, 2022
Homeपॉलिटिक्सराहुल गांधी के ट्वीट के बाद बीजेपी नेता अमित मालवीय ने राजीव...

राहुल गांधी के ट्वीट के बाद बीजेपी नेता अमित मालवीय ने राजीव गांधी को बताया ‘मॉब लिंचिंग का जनक’

नई दिल्ली: राहुल गांधी के लिंचिंग शब्द पर किए गए ट्वीट के बाद, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को कांग्रेस नेता पर पलटवार किया और उनके पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को “मॉब लिंचिंग का जनक” कहा। इससे पहले दिन में, राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि 2014 से पहले, जब नरेंद्र मोदी की सरकार सत्ता में आई थी, व्यावहारिक रूप से लिंचिंग के बारे में नहीं सुना गया था। ट्वीट के अंत में कांग्रेस नेता ने हैशटैग ‘थैंक यू मोदीजी’ लिखा। भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने उन पर निशाना साधते हुए उनके ट्वीट का जवाब दिया और साझा किया

2014 से पहले की घटनाओं की संख्या जब देश के विभिन्न हिस्सों में हिंसा हुई थी।

“अहमदाबाद (1969), जलगाँव (1970), मुरादाबाद (1980), नेल्ली (1983), भिवंडी (1984), दिल्ली (1984), अहमदाबाद (1985), भागलपुर (1989), हैदराबाद (1990), कानपुर (1992) , मुंबई (1993)… यह सिर्फ एक छोटी सी सूची है जिसमें नेहरू-गांधी परिवार की निगरानी में 100 से अधिक लोग मारे गए।”

 


राहुल गांधी पर तीखा हमला करते हुए, भाजपा नेता ने तब राजीव गांधी का एक वीडियो साझा किया, जिसमें पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की मृत्यु के बाद हुई हिंसा को दर्शाया गया था। अपने ट्वीट में मालवीय ने कहा, “माब लिंचिंग के जनक राजीव गांधी से मिलिए, सिखों के खून से लथपथ नरसंहार को सही ठहराते हुए। कांग्रेस ने सड़कों पर उतरकर ‘खून का बदला खून से लेंगे’ जैसे नारे लगाए, महिलाओं के साथ बलात्कार किया, गले में जलते टायर लपेटे।

यह भी पढ़े: PM मोदी बोले- महिलाओं ने ठाना है वो पुराना दौर को नहीं आने देंगी

Download Android App

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular