Tuesday, November 30, 2021
spot_img
spot_img
Homeपॉलिटिक्सBJP चुनाव प्रभारी ने की घोषणा पत्र और तैयारियों को लेकर प्रवन्धन...

BJP चुनाव प्रभारी ने की घोषणा पत्र और तैयारियों को लेकर प्रवन्धन समिति के साथ चर्चा

देहरादून: भाजपा (BJP) प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने चुनाव प्रबंधन समिति, संसाधन, विशेष कार्य व घोषणा पत्र की बैठक में महत्वपूर्ण सुझाव पर चर्चा की । आगामी विधानसभा चुनाव दृष्टिगत चुनाव घोषणा पत्र को लेकर रणनीति पर चर्चा गई।  केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बैठक में घोषणा पत्र के विषय में कहा कि वह उत्तराखंड की सामाजिक और भौगोलिक परिस्थिति के अनुरूप बनाया जाएगा। इसके अलावा पूर्व निर्धारित कार्यक्रमो के धरतलीय क्रियान्वयन, महा जनसम्पर्क अभियान तथा प्रधानमंत्री के आगामी उतराखंड दौरे के तैयारियों को लेकर भी चर्चा की गई। प्रदेश प्रभारी ने श्रीनगर में भी पौड़ी, चमोली और रूद्रप्रयाग जिलों की विधानसभा की कोर कमेटी की बैठक में ग्रास रूट पर चल रहे कार्य और महा जनसम्पर्क अभियान सहित भविष्य की रणनीति पर चर्चा की गई।

बैठक में चुनाव-सह प्रभारी लाकेट चटर्जी, आरपी सिंह, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, पूर्व मुख्यमंत्री, पूर्व केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा, त्रिवेंद्र सिंह रावत, तीरथ सिंह रावत, प्रदेश महामंत्री (संगठन) अजेय कुमार, सांसद माला राजलक्ष्मी शाह, अजय टम्टा व सभी समितियों के प्रमुख सह प्रमुख उपस्थित थे।
मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष भाजपा (BJP) मदन कौशिक ने कहा कि चुनावों में प्रत्याशियों के चयन से पहले हर विधानसभा में टीमें भेजी जाएंगी जो प्रत्याशियों का आंकलन करेगी।  सभी टीमें प्रत्येक विधानसभा में पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों विधानसभा में निर्वाचित वरिष्ठ व प्रमुख जनों से संभावित प्रत्याशियों के बारे में चर्चा करेंगे और पार्टी कार्यालय में सौंपेंगे, जिसे चयन समिति के सामने रखा जाएगा। इसके बाद प्रत्याशियों का चयन किया जाएगा।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे। 

यह भी पढ़े:  सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस संसदीय दल की बैठक, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img
- video Advertisment -

Most Popular