Monday, May 16, 2022
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeपॉलिटिक्सCM अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुजरात के...

CM अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुजरात के साबरमती आश्रम में चरखा घुमाया

अहमदाबाद: मुख्यमंत्री (CM) अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने गुजरात के अपने दो दिवसीय दौरे के तहत आज अहमदाबाद के साबरमती आश्रम का दौरा किया। भाजपा शासित राज्य में उनकी यात्रा को इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के लिए कुछ जमीनी कार्य करने के प्रयास के रूप में देखा जा रहा है।
ऑनलाइन साझा किए गए दृश्यों में दो मुख्यमंत्रियों के साथ-साथ आप के अन्य नेताओं को साबरमती आश्रम का दौरा करते हुए, चरखा का पहिया घुमाते हुए और महात्मा गांधी की एक प्रतिमा के सामने झुकते हुए दिखाया गया है। केजरीवाल और मान ने हृदय कुंज का दौरा किया – वह स्थान जहां महात्मा गांधी आश्रम परिसर में रहते थे – और वहां के संग्रहालयों का दौरा किया। उन्होंने आश्रम में आगंतुक पुस्तिका में भी अपनी राय लिखी, जहां के अधिकारियों ने उन्हें महात्मा गांधी के जीवन पर लघु चरखा और पुस्तकें भेंट कीं।

 

आप के स्थानीय पदाधिकारियों के अनुसार, CM केजरीवाल और मान आज शाम शहर के पूर्वी इलाकों में दो किलोमीटर का रोड शो करेंगे। रविवार को वे दिल्ली वापस जाने से पहले शाहीबाग इलाके के स्वामीनारायण मंदिर के दर्शन करेंगे.
गुजरात आप के महासचिव मनोज सोरथिया ने कहा, “दो किलोमीटर का रोड शो, जिसे हम तिरंगा यात्रा कह रहे हैं, अहमदाबाद शहर के निकोल और बापूनगर क्षेत्र को कवर करेगा। राज्य भर से पार्टी के सभी प्रमुख नेताओं सहित लगभग 50,000 लोग भाग लेंगे।”

यह भी पढ़े: http://भाजपा अहंकार से भरी है, हमें एक मौका दें’: अरविंद केजरीवाल की अपील के रूप में आप की नजर गुजरात चुनाव पर

Download Android App

RELATED ARTICLES

Most Popular