Wednesday, January 26, 2022
Homeपॉलिटिक्सग्रेड पे को लेकर पुलिसकर्मियों के परिजनों से मिले कर्नल कोठियाल,कहा उनकी...

ग्रेड पे को लेकर पुलिसकर्मियों के परिजनों से मिले कर्नल कोठियाल,कहा उनकी मांगों को लेकर AAP, पुलिसकर्मियों के साथ

देहरादून: उत्तराखंड पुलिस के जवानों के ग्रेड पे पर जीओ जारी ना होने से नाराज पुलिकर्मियों के धरने पर बैठे परिजनों से मिलने आप (AAP) के सीएम प्रत्याशी कर्नल अजय कोठियाल,आज गांधी पार्क पहुंचे और पुलिकर्मियों के परिजनों से मुलाकात की। यहां पहुंचते ही उन्होंने पुलिकर्मियों के परिजनों को विश्वास दिलाया कि आप पार्टी उनकी मांग पूरी होने तक उन सभी पुलिस कर्मियों के साथ खडी है।

इस दौरान ,महिलाओं ने उनसे शिकायत करते हुए कहा कि सरकार ने उनके साथ धोखा किया है। मुख्यमंत्री ने गेड पे के जीओ की घोषणा की थी लेकिन सरकार ने अभी तक जीओ जारी नहीं किया। उन्होंने ये भी कहा कि उनपर जबरन पुलिसकर्मियों की वर्दी फाडने के झूठे आरोप लगाए जो सरासर गलत है। उन्होंने ये भी आरोप लगाए कि अधिकारियों ने उनके साथ बदसलूकी की।

कर्नल कोठियाल ने सभी परिजनों की बात सुनते हुए कहा कि आप पार्टी (AAP) के लिए पुलिस का सिपाही,देश का सिपाही और एक्स सर्विस मैन बहुत महत्वपूर्ण हैं। इन सभी का प्रदेश के निर्माण में अहम योगदान रहा है। महिलाओं ने कहा कि सरकार द्वारा घोषणा कोरी ही रह गई। वहीं कर्नल कोठियाल ने कहा कि आप पार्टी इन सभी लोगों से यह वादा करती है कि आप पार्टी का शीर्ष नेतृत्व इस दिशा में बहुत गंभीरता से मंथन कर रहा और आप पार्टी ग्रेड पे के मुद्दे पर पुलिस कर्मियों के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा,आप पार्टी इन सभी लोगों के हितों को देखते हुए जल्द ही इस दिशा में कोई ठोस कदम उठाएगी।

उन्होंने आगे कहा कि मातृशक्ति ने पहले सडकों पर उतरकर संघर्ष किया और अलग राज्य लिया और आज एक बार फिर वही मातृशक्ति आज सडकों पर संघर्ष करने को मजबूर है। इनका संघर्ष जाया नहीं जाएगा। आप पार्टी का हर कार्यकर्ता इस संघर्ष में इन सभी लोगों के साथ खडा है। उन्हेांने कहा कि सीएम धामी अपने कार्यकाल में घोषणावीर सीएम बनकर रह गए हैं जो चुनावी साल में जमकर घोषणा कर रहे हैं, लेकिन उनकी अधिकांश घोषणा का जीओ जारी नहीं हो पाया है।

इस दौरान कर्नल कोठियाल ने कहा,इस झूठी सरकार का चेहरा अब बेनकाब हो चुका है और आने वाली सरकार अब आप पार्टी की ही बनेगी और आप की सरकार बनते ही पुलिस ,पीआरडी और अन्य सभी लोगों की जायज मांगों पर गहनता से मंथन किया जाएगा और उनके हकों को हर हाल में पूरा किया जाएगा।

यह भी पढ़े:  देहरादून एवं मसूरी में नए साल पर जश्न रहेगा फीका, 2 घंटे पहले ही खत्म करना होगा जश्न

Download Android App

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular