Thursday, April 18, 2024
Homeपॉलिटिक्सकांग्रेस बीजेपी कर रहे दुष्प्रचार, लेकिन जनता दे रही दोनों दलों को...

कांग्रेस बीजेपी कर रहे दुष्प्रचार, लेकिन जनता दे रही दोनों दलों को जवाब, आप को जनता का पूर्ण समर्थन : कर्नल कोठियाल

गंगोत्री: आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल गंगोत्री विधानसभा में लगातार डोर टू डोर प्रचार में लगे हुए हैं । आज सुबह कर्नल कोठियाल ज्ञानसू पहुंचे जहां पहुंचकर उन्होंने डोर टू डोर प्रचार करते हुए हर घर में दस्तक दी। कर्नल कोठियाल को अपने बीच पाकर लोगों में जबरदस्त उत्साह दिखाई दे रहा था। इन लोगों ने कर्नल कोठियाल का जमकर स्वागत किया और चर्चा भी की।

कर्नल कोठियाल ने कहा कि गंगोत्री विधानसभा के हर गांव में उन्हें लोगों का अपार समर्थन और प्रेम मिल रहा है और लोग उन्हें आश्वस्त कर रहे हैं कि वह आम आदमी पार्टी को ही वोट देंगे। उन्होंने कांग्रेस बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, यह दोनों ही दल अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं और दुष्प्रचार कर रहे हैं । बीजेपी के लोग स्थानीय लोगों को कह रहे हैं कि कर्नल कोठियाल यहां से चुनाव नहीं लड़ रहे हैं । लेकिन उनको जनता जवाब दे रही है कि वह कर्नल कोठियाल को ही विजय बनाएंगे। कर्नल ने कहा कि अब बीजेपी और कांग्रेस आम आदमी पार्टी को हराने के लिए हर तरीके का हथकंडा अपना रही है ,लेकिन उनके सभी मंसूबे पर पानी फिर चुका है।

कर्नल कोठियाल ने कहा कि गंगोत्री विधानसभा में आज भी विकास के कार्य पूरे नहीं हो पाए हैं जिससे यहां की जनता अब एक बदलाव चाहती है और उन्हें आम आदमी पार्टी पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा कि जनता का उन्हें पूर्ण समर्थन प्राप्त है और गंगोत्री विधानसभा में आम आदमी पार्टी बंपर मतों से विजई होगी। यहां से कर्नल कोठियाल, कोटियाल गांव के लिए रवाना हुए ,जहां पर उन्होंने एक मिलन कार्यक्रम में भाग लिया । इसके बाद उन्होंने वहां पर डोर टू डोर प्रचार करते हुए आम आदमी पार्टी की नीतियों से लोगों को रूबरू कराया । उन्होंने बताया कि कैसे आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद सभी दी गई गारंटीयों को पूरा करने का काम आम आदमी पार्टी करेगी। इसके बाद कर्नल कोठियाल शाम 3ः00 बजे पंडित समाज के कार्यालय में पहुंचे जहां एक मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था । यहां पर उन्होंने तमाम लोगों से मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया कि हमारी सरकार के सत्ता में आने पर उनकी तमाम समस्याओं का समाधान आम आदमी पार्टी करेगी । वही पंडा समाज के लोगों ने भी कर्नल कोठियाल का सत्कार करते हुए अपना पूर्ण समर्थन कर्नल कोठियाल को दिया।

ये भी पढ़ें: http://Corona Update: उत्तराखंड में आज मिले कोरोना के 844 नए मामले,13 लोगो की मौत

RELATED ARTICLES

Most Popular