Friday, December 3, 2021
spot_img
spot_img
Homeपॉलिटिक्सकांग्रेस अध्यक्ष के दावो में नहीं दम, पूर्ववर्ती सरकार के कार्यकाल को...

कांग्रेस अध्यक्ष के दावो में नहीं दम, पूर्ववर्ती सरकार के कार्यकाल को देखें : BJP

देहरादून: भाजपा (BJP) के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि खनन पर लगातार गलत बयानी कर कांग्रेस भ्रम की स्थिति उत्पन्न कर रही है और उसे इसका कोई लाभ नहीं मिलने वाला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के दावे भी महज है और उनमे कोई तथ्य नहीं है। महज विकास कार्यों में जुटी सरकार की छवि को धूमिल करने का प्रयास भर है। उन्होंने कहा कि बेहतर यह है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पूर्ववर्ती सरकार के कार्यकाल में हुए खनन के घपले घोटालो की ओर नज़र दौड़ाये। उस समय सरकार ने सरकारी मशीनरी को भी माफियाओं को सहूलियत देने के लिए झोंक दिया था। नदियों की धारा बदल दी और हरिद्वार में गंगा को नाला बताने वाली सरकार भी कांग्रेस की ही थी।

उन्होंने कहा कि तब थाना क्षेत्रो में भी मौखिक निर्देश जारी होते थे,लेकिन कांग्रेसी अपने दिनों को भूल गये हैं और आरोप प्रत्यारोप की रजनीति के जरिये चुनावी नैया पार करने को सोच रहे है। भाजपा (BJP) सरकार में साढ़े चार सालो में भ्रष्टाचार का एक भी मामला सामने नहीं आया और पारदर्शिता व ज़ीरो टोलरेन्स के साथ सरकार कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि जनता ने कांग्रेस को घपले घोटालो के कारण ही सत्ता से बेदखल किया और भूली नहीं है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रात दिन एक कर उत्तराखंड के विकास को गति देने के लिए मेहनत कर रहे हैं।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे। 

यह भी पढ़े: धर्मेंद्र प्रधान: शिक्षा कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं, शिक्षा नीति में हर 10 या 20 साल में एक संशोधन होना चाहिए

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img
- video Advertisment -

Most Popular